Sushant Singh Rajput Death Case: बॉम्बे हाई कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती उनके भाई और पिता के खिलाफ लुक-आउट सर्कुलर को किया रद्द!

Sushant Singh Rajput Death Case: बॉम्बे हाई कोर्ट ने गुरुवार को एक महत्वपूर्ण फैसला सुनाते हुए अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक और उनके पिता लेफ्टिनेंट कर्नल इंद्रजीत चक्रवर्ती के खिलाफ जारी लुक-आउट सर्कुलर (एलओसी) को रद्द कर दिया.

Update: 2024-02-22 08:04 GMT

Sushant Singh Rajput Death Case: बॉम्बे हाई कोर्ट ने गुरुवार को एक महत्वपूर्ण फैसला सुनाते हुए अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक और उनके पिता लेफ्टिनेंट कर्नल इंद्रजीत चक्रवर्ती के खिलाफ जारी लुक-आउट सर्कुलर (एलओसी) को रद्द कर दिया. यह एलओसी 2020 में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद जारी किया गया था. 

सुशांत सिंह राजपूत केस

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 को अपने मुंबई स्थित घर में मृत पाए गए थे. उनकी मौत की जांच सीबीआई कर रही है. रिया चक्रवर्ती पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया था. हालांकि, रिया ने इन आरोपों से इनकार किया है.

एलओसी क्या है?

लुक-आउट सर्कुलर (एलओसी) एक आदेश है जो किसी व्यक्ति को देश से बाहर जाने से रोकता है. यह आदेश आमतौर पर तब जारी किया जाता है जब किसी व्यक्ति पर अपराध का आरोप होता है या जब उसे गवाह के रूप में पेश होने की आवश्यकता होती है.

Tags:    

Similar News