फिल्म "लव आजकल" का बेहद रोमांटिक सॉन्ग मेहरमा रिलीज, इसी महिने बॉक्स ऑफिस बिखेरेंगी अपना जलवा

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की 'लव आजकल' इसी साल वैलेंटाइन डे यानी 14 फरवरी के मौके पर रिलीज होगी.

Update: 2020-02-07 12:07 GMT

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्‍म 'लव आजकल' के प्रमोशन में जी-जान से लगे हुए हैं. फिल्‍म की रिलीज में भले ही अभी समय है लेकिन इन दोनों के फैंस ने तो पहले ही इस जोड़ी को 'सारतिक'नाम भी दे दिया है. इस फिल्‍म की शूटिंग के दौरान कार्तिक और सारा के बीच की नजदीकियों की खबरें खूब मीडिया में आई थी.

इम्तियाज अली की हालिया फिल्म कार्तिक आर्यन और सारा अली खान स्टारर लव आजकल के नए गाने मेहरमा के जरिये इरशाद अली एक बार फिर चाहने वालों को बेहतरीन संगीत से रूबरू कराने वाले हैं और इस बार उनके बोल को संगीतबद्ध किया है रोमांटिक गानों के बादशाह प्रीतम ने. इम्तियाज अली की फिल्म लव आजकल के नए गाने मेहरमा में कार्तिक और सारा की रोमांटिक जोड़ी की आवाज बने हैं रॉकस्टार दर्शन रावल और अंतरा मित्रा. 

Full View

लव आजकल का मेहरमा गाना सुनने में इतना प्यारा है कि आपको इम्तियाज अली और इरशाद कामिल की डायरेक्टर-लिरिसिस्ट जोड़ी के बाकी रोमांटिक गानों की याद आ जाती है. इस मशहूर जोड़ी को एआर रहमान और प्रीतम जैसे म्यूजिक डायेक्टर का बखूबी साथ मिला और इनके गाने फैंस को पार्टी, हिज्र, रोमांस और सूफिज्म की पराकाष्ठा पर ले जाते हैं।

Full View

उल्लेखनीय है कि इम्तियाज अली की फिल्म लव आजकल के दो गाने शायद और हां मैं गलत इससे पहले रिलीज हो चुके हैं और फैंस को मेहरमा गाने का बेसब्री से इंतजार है. इम्तियाज अली ने इरशाद कामिल और प्रीतम के साथ मिलकर पिछली फिल्म जब हैरी मेट सेजल में घर, हवाएं, जीवे सोनया जी, यादों में समेत कई हिट गाने दिए हैं।

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की 'लव आजकल' इसी साल वैलेंटाइन डे यानी 14 फरवरी के मौके पर रिलीज होगी. इस फिल्म में सारा-कार्तिक के साथ रणदीप हु़्ड्डा भी हैं, जिन्हें ट्रेलर में दिखाया नहीं गया. इस रोमांटिक फिल्म को इम्तियाज अली के निर्देशन में तैयार किया गया है. यह फिल्म दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान की 'लव आजकल' का सीक्वल है.

Tags:    

Similar News