सनी लियोन को मारी गोली, गोली लगने के बाद सडक पर गिरी

Update: 2019-07-02 11:05 GMT

नई दिल्ली: सनी लियोन को एक शख्स गोली मारकर वहीँ खड़ा हो जाता है. वहीँ गोली लगते ही सनी लियोन तुरंत जमीन पर गिर पड़ती हैं और दोबारा उठती नही हैं. जिसके बाद सनी के आसपास मौजूद लोग उन्हें उठाने की कोशिश करते हैं. लेकिन सनी की तरफ से उन्हें कोई रेस्पॉन्स नहीं मिलता है.

दरअसल आपको बतादें कि यह सनी लियोन की आने वाली फिल्म कोकाकोला का एक हिस्सा है .जिसमे यह सीन फिल्माया गया है. जिसका एक छोटा सा वीडियो सनी लियोन ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है जो कि काफी इनदिनों सोशल मीडिया पर काफी तहलका मचा रहा है .इस वीडियो को शेयर करते हुए सनी ने लिखा- 'ग्राफिक वार्निंग…पार्ट 1…हम इसे सनी लियोन की ओर से पोस्ट कर रहे हैं ताकि लोगों का पता चल सके कि पिछली रात सेट पर क्या हुआ था. 

बतादे कि सनी आने वाले समय में हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कोकोकोला' में नजर आएंगी|सनी इस फिल्म में उत्तर प्रदेश की स्थानीय लड़की का किरदार निभाएंगी. जिसके लिए उत्तर प्रदेश की स्थानीय बोली सीख रही हैं. इसके अलावा सनी दक्षिण भारतीय फिल्मों- 'रंगीला' और 'वीरामादेवी' में नजर आने वाली हैं.


पोर्न फिल्मों को अलविदा कह कर बॉलीवुड में एंट्री कर चुकीं सनी लियोन के चाहने वाले पूरी दुनिया में हैं. कभी पोर्न स्टार रहीं सनी लियॉनी आज सुपरस्टार हैं. जहां पिछले साल सनी मोस्ट गूगल्ड सेलीब्रिटी भी बनी थी. इस रिपोर्ट के मुताबिक सनी को इस लिस्ट में नंबर पर वन रैंक मिली. सनी के बाद कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा और अनुष्का शर्मा का नंबर आए. वहीँ बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सनी लियोन अपनी हॉट फोटो और वीडियो के चलते हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. बतादे की सनी सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव हैं और वह अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी फोटो और मजेदार वीडियो शेयर करती रहती हैं.

Tags:    

Similar News