लॉकडाउन के दौरान गांव में फंसी ये फेमस टीवी एक्ट्रेस, नहाने के लिए बाथरूम नहीं? इन लोगों को लगाई फटकार

रतन ने वीडियो साझा करते हुए बताया है कि वह लॉकडाउन की वजह से बिहार के एक गांव में फंस गई हैं.

Update: 2020-04-07 02:32 GMT

टीवी अभिनेत्री रतन राजपूत लॉकडाउन की वजह से अपने गांव में फंसी हैं. अभिनेत्री लगातार वीडियो शेयर कर रही हैं और वहां के हालात के बारे में बता रही हैं. अभिनेत्री ने एक वीडियो साझा करते हुए बताया था कि यहां सुविधाएं कम है. यहां टीवी नहीं जिसकी वजह से वह खबरों से कट गई हैं. हालांकि वह मोबाइल के माध्‍यम से दुनियाभर की खबरों से जुड़ रही हैं.

रतन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा करते हुए बताया है कि वह लॉकडाउन की वजह से बिहार के एक गांव में फंस गई हैं. वह यहां से निकल नहीं पाईं. गांव में ही उन्हें किसी ने कमरे मुहैया करा दिए हैं. 

रतन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा करते हुए बताया है कि वह लॉकडाउन की वजह से बिहार के एक गांव में फंस गई हैं. वह यहां से निकल नहीं पाईं. गांव में ही उन्हें किसी ने कमरे मुहैया करा दिए हैं.



अभिनेत्री अपने इंस्‍टाग्राम पर लगातार वीडियोज शेयर कर रही है और बता रही हैं कि लोगों को घरों में रहने की जरूरत है. अब रतन ने अपना बाथरूम दिखाया है जिसपर ताला लगा है. वह बता रही हैं कि वह इस बाथरूम का प्रयोग नहाने, कपड़े धोने, बरतन धोने और ब्रश करने के लिए इस्‍तेमाल करती हैं क्‍योंकि सिर्फ यहीं पर पानी की सप्‍लाई है.

वीडियो में उन्होंने कहा, "मैंने यहां खुद को क्वारंटाीन कर लिया है. लोग भी लॉकडाउन का उल्लंघन नहीं कर क्वारंटीन करें और लॉकडाउन का उल्लंघन नहीं करें."



कपड़ा सिलते नजर आईं रतन राजपूत

रतन अपने इंस्टाग्राम पर कई वीडियो और तस्वीर शेयर की हैं. इस दौरान वे एक छोटे से कमरे में नजर आ रही हैं. एक तस्वीर में उन्हें सुई और धागा से कपड़ा सिलते भी देखा जा सकता है.

उन्होंने कहा है, "मुझे बहुत सारे मैसेज आ रहे हैं, लोग जानना चाह रहे हैं कि मैं कहां हूं और अकेली क्यों हूं? मैं क्वारंटीन में हूं. यह एक छोटा-सा गांव है. एक गांव में हूं. मैंने खुद को आइसोलेट किया हुआ है. मैं जगह के बारे में नहीं बताना चाहती, क्योंकि इससे किसी की प्राइवेसी खराब हो सकती है. हो सकता है कि लोग मिलना चाहें, बात करना चाहें."

इस दौरान उन्होंने बिजली गुल होने की तस्वीर भी साझा की और कैंडल डिनर का भी जिक्र किया है. उन्होंने कहा कि इस क्रम में वह अपनी पहचान भी छिपा रही हैं. वह जरूरी सामान खरीदने के लिए बाहर निकल भी रही हैं तो मास्क लगाकर, इस कारण लोग रतन को पहचान भी नहीं पा रहे हैं.

रतन ने कपड़े सिलते हुए और कपड़े धोते हुए भी अपना वीडियो साझा किया है. अभिनेत्री मुश्किलों का सामना करते हुए रतन सब कुछ बहुत आसानी से हैंडल कर रही हैं. साथ ही लॉकडाउन को फॉलो ना करने वालों की भी क्लास लगा रही हैं.



बता दें कि, रतन राजपूत ने टीवी सीरीयल 'अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो' से खासा लोकप्रियता हासिल की थी. साल 2013 में वह बिग बॉस में भी नजर आई थीं.

Tags:    

Similar News