OMG! खुद से 13 साल बड़े एक्टर पर आया उर्फी जावेद का दिल, हैंडसम हंक को लेकर कह दी ऐसी बात

उर्फी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उर्फी जावेद अपने फेवरेट एक्टर के बारे में बात करती दिखाई दे रही हैं.

Update: 2022-04-06 13:24 GMT

उर्फी जावेद यूं तो अपने फैशन स्टेटमेंट को लेकर छाई रहती हैं लेकिन इस बार एक्ट्रेस ने अपने फेवरेट एक्टर को लेकर एक ऐसी बात कह दी है कि उनका वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, सामने आए इस वीडियो में उर्फी जावेद पैपराजी से साउथ इंडियन फिल्मों को लेकर बातचीत करती दिखाई दे रही हैं.

KGF पर उर्फी ने की बात

इसी दौरान सोशल मीडिया सेंसेशन ने अपने फेवरेट एक्टर के नाम का खुलासा भी किया. उर्फी जावेद से जब पैपराजी ने पूछा कि क्या उन्होंने KGF 2 का ट्रेलर देखा है तो जवाब में उर्फी ने कहा कि उन्होंने अभी तक KGF-1 भी नहीं देखी है. उर्फी ने कहा, 'मुझे बुरा लगता है, मैं देखूंगी, एक साथ बैठकर सारी देखूंगी.'

उर्फी के फेवरेट एक्टर

उर्फी जावेद से जब पैपराजी ने कहा कि अभी साउथ की फिल्मों का क्रेज बहुत बढ़ रहा है तो जवाब में उर्फी ने कहा, "वो हमेशा से था यार. इतने हैंडसम-हैंडसम एक्टर्स हैं वहां पर." उर्फी जावेद से जब पूछा गया कि उनका फेवरेट साउथ का एक्टर कौन है तो जवाब में उर्फी ने एक पल सोचकर राम चरण का नाम लिया. उर्फी ने कहा कि वह उन्हें बहुत हैंडसम लगते हैं.

उर्फी जावेद का लुक

इस दौरान फ्लॉवर पैटर्न वाली ब्लू, यलो और व्हाइट कलर की स्कर्ट और टॉप में उर्फी जावेद कमाल की लग रही हैं और उन्हें एयरपोर्ट पर वॉक करते हुए देखा जा सकता है. उर्फी का ये समर लुक सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और नेटिजंस को उनका ये अंदाज काफी पसंद भी आ रहा है.

फैशन स्टेटमेंट के चर्चे

उर्फी जावेद ने बहुत कम समय में ही फैशन इंडस्ट्री में एक बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है. फोटोशूट हो या फिर स्पॉटेड लुक्स, उर्फी हर बार अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ अतरंगी जरूर करती हैं और इसी वजह से टॉक ऑफ द टाउन बन जाती हैं.

Tags:    

Similar News