Urvashi Rautela Video: उर्वशी रौतेला ने दुनिया का सबसे महंगा बर्थडे केक काटने का बनाया रिकॉर्ड, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

Urvashi Rautela Video: खूबसूरत बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने अपनी फिल्मों से कम और पर्सनल लाइफ से ज्यादा चर्चा में रहती हैं. अब उर्वशी के चर्चा में आने की वजह है उनका 30वां बर्थडे.

Update: 2024-02-26 17:38 GMT

Urvashi Rautela Video: खूबसूरत बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने अपनी फिल्मों से कम और पर्सनल लाइफ से ज्यादा चर्चा में रहती हैं. अब उर्वशी के चर्चा में आने की वजह है उनका 30वां बर्थडे. एक्ट्रेस ने अपने 30 बर्थडे पर गोल्ड केक काटा है. एक्ट्रेस ने 24 कैरेट गोल्ड का 3 लेयर केक अपने 30वें बर्थडे पर काटा है. अब सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला का बर्थडे सेलिब्रेशन खूब सुर्खियां बटोर रहा है. सबसे ज्यादा चर्चित है एक्ट्रेस का 24 कैरेट 3 लेयर केक. एक्ट्रेस के बर्थडे केक पर अब यूजर्स अटपटे कमेंट्स कर रहे हैं. इस बीच पता चला है कि इस केक की कीमत करोड़ों रुपये की है.

दुनिया का सबसे महंगा केक

उर्वशी रौतेला के बर्थडे पर मशहूर रैपर हनी सिंह भी मौजूद थे. बता दें, हनी सिंह एक बार फिर उर्वशी के साथ अपना सॉन्ग लवडोज 2 लेकर आ रहे हैं. इस बाबत हनी सिंह एक्ट्रेस के बर्थडे पर 3 करोड़ रुपये का गोल्ड केक लेकर पहुंचे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 24 कैरेट के इस 3 लेयर गोल्ड केक की कीमत 3 करोड़ रुपये बताई जा रही है और हनी सिंह ने उर्वशी को यह केक गिफ्ट किया है. इस केक की उंचाई 3 फीट है.

उर्वशी ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड

बता दें, 24 कैरेट का 3 लेयर केक काटकर उर्वशी ने वर्ल्ड रिकॉर्ड बना लिया है. यह केक दुनिया का सबसे महंगा केक है. वहीं, इस पर यूजर्स का कहना है कि इस खाना है या सजाना है. वहीं, कईयों का कहना है कि देश में कईयों लोग भूख से मर रहे हैं और यह लोग पैसों की ऐसे बर्बादी कर रहे हैं. बता दें, हनी सिंह और उर्वशी का गाना लव 2 आगामी 15 मार्च को रिलीज होगा.

Tags:    

Similar News