सुजैन खान ने ऋतिक रोशन संग हुए डिवोर्स पर तोड़ी चुप्पी, चौकानें वाला दिया बयान

बता दें कि लॉकडाउन के इस समय में सुजैन ऋतिक रोशन के साथ उनके घर में रह रही हैं।

Update: 2020-04-01 03:12 GMT

जब ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने शादी के 13 साल बाद 2013 में तलाक लेने का फैसला लिया था, तब उनके फैंस काफी शॉक्ड हो गए थे। फेमिना के साथ इंटरव्यू में सुजैन ने कहा था कि हम जिंदगी की उस स्टेज पर पहुंच गए थे, जहां से मैंने तय किया कि अच्छा है कि हम दोनों अब साथ न रहें। सच के बारे पता होना ज्यादा जरूरी है, नाकि गलत रिलेशनशिप के। हालांकि, दोनों के बीच तलाक होने के बाद भी ऋतिक रोशन और सुजैन खान के बीच अच्छी बॉन्डिंग बनी हुई है और दोनों अपने बच्चों के खातिर एक दूसरे से मुलाकात करते रहते हैं।

उन्होंने आगे कहा था, 'हम दोनों करीबी दोस्त हैं। हम दोनों बहुत बातें करते हैं। लेकिन इन सब के बीच हम अपने बच्चों के लिए काफी कमिटेड हैं। हम दोनों एक दूसरी की रिस्पेक्ट करते हैं। जब बच्चे बीच में आ जाते हैं तो यह जरूरी होता है कि उनके लिए अपने मतभेदों को अलग रख दें।'

बता दें कि लॉकडाउन के इस समय में सुजैन ऋतिक रोशन के साथ उनके घर में रह रही हैं। इसके पीछे भी वजह उनके बच्चे ही हैं। दोनों अपने बच्चों की देखभाल के लिए एक साथ रह रहे हैं। इस दौरान सुजैन ने पिछले दिनों एक जुहू बीच की तस्वीर भी शेयर की थी। इस फोटो में जुहू बीच पर कुछ कबूतर दिखाई दे रहे थे और ऋतिक रोशन के घर की खिड़की से समुद्र दिख रहा था।

 

Tags:    

Similar News