पत्नी की हत्या के आरोप में यूट्यूबर जीतू जान गिरफ्तार, लगे हैं सनसनीखेज आरोप

मशहूर यूट्यूबर जितेंद्र पुलिस ने उनकी पत्नी कोमल की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।

Update: 2021-06-02 05:18 GMT

मुंबई : यूट्यूब पर जीतू-जान के नाम से मशहूर यूट्यूबर जितेंद्र पुलिस ने उनकी पत्नी कोमल की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। यूट्यूबर की पत्नी हाल ही में पंखे से लटकी मिली थी। इसके बाद मामले की जांच में जुटी पुलिस ने शुरुआती तौर पर एक्सीडेंटल डेथ का मामला दर्ज किया था।

हालांकि बाद में कोमल अग्रवाल के परिवार ने जितेंद्र के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया। जितेंद्र के खिलाफ आईपीसी की धारा 304 (गैर इरादतन हत्या), 323, 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना) और 506 (आपराधिक धमकी के लिए सजा) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस ने बताया है कि कोमल के परिवार ने जीतू पर अपनी पत्नी को मारने का आरोप लगया है। कोमल की मां और बहन प्रिया ने कहा है कि जीतू रोजाना कोमल के साथ मारपीट करता था। कोमल की मां और बहन के आरोपों के बाद जीतू पर हत्या, हत्या के लिए उकसाने, मारपीट करने की विभिन्न धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है।

अभी पुलिस कोमल की पोस्टमॉर्टम और ऑटोप्सी रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। इसके बाद ही पता चलेगा कि कोमल ने फांसी लगाकर आत्महत्या की थी या उसका मर्डर किया गया था। बता दें कि जितेंद्र मुंबई का फेमस यूट्यूबर है और जीतू जान नाम से वीडियोज पोस्ट करता है। यूट्यूब पर उसके 2 लाख 84 हजार से भी ज्यादा सब्सक्राइबर्स हैं।

Tags:    

Similar News