6 वर्षीय मासूम की बेरहमी से हत्या, निकाल ली गई आंखें

हरियाणा में एक 6 साल की बच्ची की बेरहमी से हत्या कर दी गयी हैं।

Update: 2022-05-07 14:25 GMT

हरियाणा में एक 6 साल की बच्ची की बेरहमी से हत्या (Gurugram Crime News) कर दी गयी हैं। हरियाणा के गुरुग्राम में आईएमटी मानेसर के पास एक बच्ची का शव मिला है। बच्ची के शरीर गंभीर जख्म के निशान हैं, जिससे बच्ची की मौत हो गयी है। हालांकि पुलिस ने इस मामले में बच्ची के साथ दुष्कर्म होने की संभावना से इंकार नहीं किया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया है कि बच्ची का क्षत-विक्षत शव उसके घर से कुछ मीटर की ही दूरी पर ईंटों के ढेर के पास मिला है। मृतक बच्ची के पिता की शिकायत पर आईएमटी मानेसर थाने में मामला दर्ज किया गया है।

उत्तर प्रदेश के रहने वाले बच्ची के पिता ने पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में कहा है कि वह मानेसर की एक फैक्ट्री में काम करता है और किराए के एक घर में रहता है। उसने आगे बताया है कि उसकी दो बेटियां है। उसकी छोटी बेटी ने शुक्रवार 06 मई की शाम को कोल्ड ड्रिंक्स पीने की बात कही थी तो उसने अपनी बेटी को कोल्ड ड्रिंक्स खरीदने के लिए 10 रुपए दिए। उसके बाद उसकी बेटी पास के ही दुकान में कोल्ड ड्रिंक्स खरीदने गयी पर वह देर रात तक नहीं लौटी, इसके बाद उसकी चिंता बढ़ी और उन्होंने बेटी की तलाश शुरू की। कुछ घंटों के बाद उन्हें बेटी का शव पास में ईंटों की ढेर के पास मिला। उसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गयी। सूत्रों ने बताया कि पिता ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि उन्हें शक है कि किसी बदमाश ने उनकी बेटी का अपहरण कर उसकी हत्या (Gurugram Crime News) कर दी है। उन्होंने आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की की मांग की है।

Tags:    

Similar News