बसपा नेता सतीश मिश्रा ने भागकर बचाई जान आखिर क्यों? देखे वीडियो

Update: 2019-09-22 11:17 GMT

फरीदाबाद। हरियाणा विधानसभा चुनाव घोषणा के बाद हर पार्टी में टिकट बटवारे को लेकर जद्दोजहद शुरु हो गई है। जहा पर हरियाणा के बल्लभगढ़ में रविवार को पृथला विधानसभा सीट से बसपा द्वारा मैदान में उतारे गए सुरेंद्र वशिष्ठ के कार्यकर्ता सम्मेलन में जमकर लाठियां-डंडे चले।

बतादे कि बहुजन समाज पार्टी की तरफ से पृथला विधानसभा सीट से प्रत्याशी घोषित पार्टी के नेता सुरेंद्र वशिष्ठ रविवार को बल्लभगढ़ की अग्रवाल धर्मशाला में एक कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करने पहुंचे थे। इस सम्मेलन में मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र मिश्रा मंच से पिछले दरवाजे से निकल गए। यही नहीं अन्य बहुजन समाज पार्टी के उम्मीदवार भी मौके की नजाकत को देखते हुए भाग खड़े हुए! जाते-जाते पत्रकारों को बयान देते हुए बसपा के राष्ट्रीय महासचिव ने कहा कि यह सब विरोधियों की शरारत है इनमें पार्टी का कोई भी कार्यकर्ता शामिल नहीं था!

सम्मेलन में शिरकत करने पहुंचे पार्टी के सांसद सतीशचंद्र मिश्रा को भी कार्यक्रम बीच में ही छोड़कर भागना पड़ा। कार्यक्रम के चलते यहां विरोधी गुट के लोग भी आन पहुंचे। दरअसल गिरिराज जटौला को पार्टी से निकाल दिया गया था और वह इस बात को लेकर नाराज चल रहे हैं। इतना ही नहीं वह वशिष्ठ को उम्मीदवार बनाए जाने का भी विरोध कर रहे हैं।

बताया जाता है कि जटौला के भाई और कुछ समर्थकों ने यहां वशिष्ठ विरोधी नारे लगाने शुरू कर दिए, जिसके बाद दोनों तरफ से खूब तनातनी हुई। बात यहां तक बढ़ गई कि सांसद सतीश चंद्र मिश्रा और पुलिस की मौजूदगी में बसपा कार्यकर्ताओं और पार्टी से निष्कासित गिरिराज जटौला के समर्थकों में जमकर लाठियां चली। पूरी झड़प में सुरेन्द्र वशिष्ठ के दो कार्यकर्ताओ को चोट आई है।

हालांकि किसी तरह पुलिस ने हालात पर काबू पाते हुए गिरिराज जटौला के भाई को हिरासत में लिया, तब कहीं जाकर माहौल थोड़ा हल्का हुआ। यह घटना मीडिया के वीडियो कैमरों में भी कैद हो चुकी है, जिसे सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद बड़ा चुटकियां लेकर देखा जा रहा है।


Tags:    

Similar News