घर जमाई न बनने पर बेटे ने नाराजगी के कारण अपने पिता को पीट-पीट कर मार डाला

रिश्तो को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आ रहा है जहां बताया जा रहा है कि एक नाराज बेटे ने अपने पिता की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी

Update: 2023-08-25 09:30 GMT

रिश्तो को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आ रहा है जहां बताया जा रहा है कि एक नाराज बेटे ने अपने पिता की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी क्योंकि वह अपनी पत्नी के घर का घर जमाई नहीं बनना चाहता था। बताया जा रहा है कि उसने पत्नी के घर जाकर रहना पसंद नहीं किया जिसकी वजह से उसका बेटा काफी नाराज हो गया और उसने अपने पिता की हत्या करके उसका शव सड़क किनारे फेंक दिया।

एक व्यक्ति ने अपने पिता की पीट-पीटकर हत्या की जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया।आपको बता दे कि यह मामला राजस्थान के जोधपुर के ओसियां थाने इलाके का है रिपोर्ट्स के अनुसार गुरुवार को यह सूचना मिली कि ग्राम शिवनगर से एकलखोरी जाने वाली सड़क के किनारे एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है. पुलिस मौके पर पहुंची.

मृतक की पहचान शैतानराम विश्नोई (38) के रूप में हुई। जांच करने पर पता चला कि शैतानराम के बेटे मनीष (21) और उसके साथी कैलाश खींचड़ (27) ने पारिवारिक दुश्मनी के कारण उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी थी, जो रिश्तेदार भी थे।महिला, ससुराल वाले पुरुष को घर जमाई बनने के लिए जोर देते हैं।

पता चला कि शैतान राम की पत्नी अमला देवी (34) साढ़े तीन साल से अपने पति से अलग अपने गांव एकलखोरी में रह रही थी. चूँकि उसका कोई भाई नहीं था, इसलिए उसने अपने पति से अपने माता-पिता के घर पर उसके साथ रहने के लिए आग्रह किया।

जिसके बाद शैतानराम के ससुराल वालों ने उस पर दबाव बनाना शुरू कर दिया लेकिन वह इससे इनकार करता रहा. इससे शैतानराम का बेटा मनीष भी नाराज था। बेटी (19) भी मां के पक्ष में थी।

मनीष और कैलाश दोनों बेरोजगार हैं, जबकि बेटा नशे का आदी बताया जा रहा है। एक साल पहले उसने स्कूल छोड़ दिया था और अपनी मां के साथ ननिहाल में रहता था। शैतानराम की बेटी प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रही है।पुलिस ने अमला देवी को हिरासत में ले लिया है. इसमें कहा गया है कि मनीष का कोई पिछला अपराध रिकॉर्ड नहीं है. शैतानराम के 5 भाई हैं। सब अलग-अलग रहते हैं. शैतानराम अपने घर में अकेला रहता था और खेती करता था।

नाराज बेटे ने अपने पिता की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी क्योंकि वह अपनी पत्नी के घर का घर जमाई नहीं बनना चाहता था बताया जा रहा है कि उसने पत्नी के घर जाकर रहना पसंद नहीं किया जिसकी वजह से उसका बेटा काफी नाराज हो गया और उसने अपने पिता की हत्या करके उसका शब्द सड़क किनारे फेंक दिया एक व्यक्ति ने अपने पिता की पीट-पीटकर हत्या की

Tags:    

Similar News