अबैध सम्बन्ध के शक मे बेटे ने मां को उतारा मौत के घाट,पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

Update: 2022-08-13 05:40 GMT

गुरुग्राम में मां के किसी से अवैध संबंध होने के शक में बेटे ने चाकू से वार कर और गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी मां के शव को कमरे में चारपाई के नीचे रखा और बाहर से ताला लगाकार फरार हो गया। कमरे से बदबू आने पर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने महिला के भाई की शिकायत पर सेक्टर-10 ए थाने में मामला दर्ज कर आरोपी बेटे को गुरुग्राम रोहतक से गिरफ्तार किया।

अदालत में पेशकर आरोपी को जेल भेज दिया गया। आरोपी की पहचान 20 वर्षीय प्रवेश के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी से वारदात में इस्तेमाल किया चाकू बरामद कर लिया है। इसके अलावा बाहर लगे ताले की चाबी, वारदात के समय पहने कपड़े और मृतका के मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया है। जानकारी के अनुसार मूल रूप से सोनीपत की रहने वाली 40 वर्षीय सोना गांव गढ़ी हरसरू में बेटे प्रवेश के साथ रह रही थीं। पति की मौत पहले ही हो चुकी थी। सोना कई दिनों से पड़ोसियों को नहीं दिखी। 10 अगस्त की रात कमरे से बदबू आने लगी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। सेक्टर-93 चौकी पुलिस मौके पर पहुंची,

तो कमरे में बाहर से ताला लगा हुआ था। कमरे का दरवाजा तोड़ा गया तो शव चारपाई के नीचे पड़ा हुआ था। ड्यूटी मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में एफएलएल की टीम ने जांच शुरू की। पुलिस ने मृतका के भाई परविंदर को सूचना दी गई। उन्होंने अपनी बहन की पहचान की। पहले चाकू से हमला किया, फिर गला घोंटा एसीपी अपराध प्रीतपाल सांगवान ने बताया कि आरोपी बेटे ने अवैध संबंध के शक में मां पर छह अगस्त की रात को खाना खाने के बाद चाकू से हमला किया। फिर उसका गला घोंट कर हत्या कर दी।

हत्या करने के बाद आरोपी ने कमरे में चारपाई के नीचे शव को छुपा दिया और बाहर ताला लगाकर फरार हो गया। आरोपी ने पूछताछ में खुलासा किया कि उसकी मां देर रात तक फोन पर बात करती थी। उसके चलते उसे शक था। उन्होंने बताया कि आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।

Tags:    

Similar News