बेकाबू टैंकर ने ऑटो को मारी टक्‍कर, सेना भर्ती से लौट रहे 8 युवकों समेत 10 की मौत

मृतकों में से 8 युवक हिसार में आर्मी की भर्ती से लौट रहे थे. हादसे में ऑटो ड्राइवर की भी मौत हो गई.

Update: 2019-09-25 05:27 GMT

हरियाणा के जींद में देर रात रामराय गांव के पास एक बेकाबू ऑयल टैंकर ने सवारियों से भरी ऑटो को टक्कर मार दी. इस हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई. मृतकों में से 8 युवक हिसार में आर्मी की भर्ती से लौट रहे थे. हादसे में ऑटो ड्राइवर की भी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि सेना भर्ती से लौट रहे युवक फिजिकल और मेडिकल पास कर चुके थे. हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस का कहना है कि हांसी रोड पर रामराय गांव के पास मंगलवार रात करीब साढ़े 10 बजे हिसार में सेना भर्ती से लौट रहे युवक ऑटो से घर लौट रहे थे. इस बीच पीछे से आ रहे एक बेकाबू ऑयल टैंकर ने ऑटो को टक्कर मार दी और उसे रौंदते हुए निकल गया. हादसे में 10 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल एक व्‍यक्‍ति को पीजीआई रेफर किया गया है. घायल की पहचान प्रेमजीत पुत्र सतीश के रूप में हुई है, जो बडताना का रहने वाला है.



पुलिस ने मृतकों में से तीन की पहचान कर ली है, जबकि बाकियों की पहचान के लिए आस-पास के ग्रामीणों से पूछताछ की जा रही है. ऑयल टैंकर के आरोपी ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

Tags:    

Similar News