LIVE टीवी पर महिला एंकर ने साथी को कहा- 'Handsome', चैनल ने दी ऐसी सजा

कुवैत में लाइव टीवी के दौरान एक न्यूज एंकर ने साथी को हैंडसम कह दिया

Update: 2018-05-25 09:17 GMT
किसी की तारीफ करने से क्या जॉब भी जा सकती है? ये सवाल सुनने में बहुत अजीब लगे. लेकिन ये सच है. कुवैत में लाइव टीवी के दौरान एक न्यूज एंकर ने साथी को हैंडसम कह दिया. तारीफ करने के लिए चैनल ने उनको नैकरी से निकाल दिया. Al Arabiya English की खबर के मुताबिक, बसिमा अल-शामर न्यूज बुलेटिन के बीच में थीं. वो वहां के नगरपालिका चुनाव के बारे में खबर दे रही थीं. उसी वक्त उन्होंने पुरुष एंकर को हैंडसम कह दिया.
बता दें, जब महिला एंकर की नजर जब पुरुष एंकर पर पड़ी तो वो सिर का पहनावा ठीक कर रहे थे. एंकर ने मजाक में कह दिया कि ठीक करने की जरूरत नहीं है, तुम काफी हैंडसम लग रहे हो. एंकर का ये अंदाज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया. जिससे कुवैती संसद सदस्य को काफी शर्मिंदगी झेलनी पड़ी. यह कुवैत का नेशनल न्यूज चैनल है.
निकाले जाने के बाद महिला एंकर अल शमर ने कहा- 'ये कोई मजाक नहीं है. खाड़ी देशों में अगर कोई कपड़े ठीक करने की कोशिश करता है तो हम उसे बताते हैं कि वो अच्छा या हैंडसम लग रहा है. मैंने सिर्फ यही कहा था कि तुम्हें ठीक करने की जरूरत नहीं है. तुम अच्छे लग रहे हो. ये इसलिए कहा क्योंकि न्यूज रिपोर्ट के लिए हम रिपोर्ट कर रहे थे.'
कुवैत के एमपी मोहम्मद अल हायेफ ने देश के सूचना मंत्री को महिला एंकर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. एंकर को निलंबित कर दिया गया है और मामले की जांच शुरू हो चुकी है. ट्विटर पर कई लोग इस फैसले को गलत बता रहे हैं तो कोई इसके समर्थन में हैं.  

Similar News