अमेरिका : भारतीय छात्र की रेस्टोरेंट में गोली मारकर हत्या, तेलंगाना में रहता है परिवार

शरत कंसास में रहता था और हायर स्टडीज के लिए उसने मिसूरी यूनिवर्सिटी में दाखिला लिया था

Update: 2018-07-08 05:46 GMT

कंसास: अमेरिका के कंसास शहर में एक 24 वर्षीय भारतीय छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई।भारतीय युवक एक रेस्टोरेंट में गोलीबारी का शिकार हो गया। तेलंगाना के शहर वारंगल का रहने वाला छात्र शरत कप्पू यहां की मिसूरी यूनिवर्सिटी में पढ़ता था।

शरत कंसास में रहता था और हायर स्टडीज के लिए उसने मिसूरी यूनिवर्सिटी में दाखिला लिया था। शरत को मिसूरी यूनिवर्सिटी की तरफ से फुल स्कॉलरशिप मिली थी। रिपोर्ट के मुताबिक ये घटना शुक्रवार शाम 7 बजे के आसपास घटी। चश्मदीदों के मुताबिक उन्होंने रेस्टोरेंट से 5 गोलियां चलने की आवाज सुनी थी। 

जब पुलिस मौके पर पहुंची तो उन्होंने शरत का खून से लथपथ शरीर देखा। शरत को तुरंत पास के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है लेकिन अभी तक इस मामले में किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है।

पुलिस आसपास के सभी सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। इधर बेटे की मौत की खबर मिलते ही शरत के घर में परिवार वालों का दुख से बुरा हाल है। परिवार ने विदेश मंत्रालय और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से पार्थिव शरीर को जल्द से जल्द घर लाने की गुजारिश की है साथ ही इस केस में सख्त कार्रवाई हो ये देखने की भी अपील की है। 

Similar News