झारखंड में श्रद्धा से भी बड़ी वारदात, पत्नी के किए 50 टुकड़े, अलग अलग जगहों पर फेंका

झारखंड के इस हत्याकांड के बाद से ही दिल्ली की श्रद्धा हत्याकांड की याद ताजा हो गई जहां प्रेमी ने श्रद्धा के 35 टुकड़े किए थे

Update: 2022-12-18 07:30 GMT

राजधानी नई दिल्ली के श्रद्धा हत्याकांड को लोग अब तक भूल भी नहीं पाए थे कि अब झारखंड के साहिबगंज से इसी तरह का दिल दहला देने वाला मामला सामने आ गया है. जिले के बोरियो में 22 साल की आदिवासी लड़की को कटर से 50 टुकड़ों में काट फेंक दिया गया. आरोपी कोई और नहीं बल्कि उसका पति दिलदार अंसारी ही है. कहा जा रहा है कि करीब दो साल से दोनों एक साथ रह रहे थे।

बरामद किए गए शव के टुकड़े

बोरियो थाना पुलिस ने बताया कि महिला का शव शनिवार देर शाम संथाली मोमिन टोला के एक कच्चे घर और उसके नजदीक से तकरीबन 50 से ज्यादा टुकड़ों में बरामद किया गया. उसकी गर्दन समेत ऊपरी शरीर के कई हिस्से अभी तक नहीं मिले हैं. जिनकी तलाश में टीम लगी हुई है।

पति ने की निर्मम हत्या

एसपी अनुरंजन किस्पोट्टा के मुताबिक, मृतका की पहचान बोरियो इलाके के गोंडा पहाड़ की रहने वाली रुबिका पहाड़िया 22 साल के रूप में हुई है. उसकी हत्या पति दिलदार अंसारी 25 साल ने की है. मृतका आदिम पहाड़िया जनजाति से थी, जबकि आरोपी समुदाय विशेष का है. बीते दो साल से दोनों एक छत के नीचे रह रहे थे. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ शुरू कर दी है।

शव को कुत्ते नोच रहे थे

दरअसल शनिवार शाम को मोमिन टोला के लोगों को आंगनवाड़ी भवन के पीछे कुछ कुत्तों का झुंड दिखाई दिया, जो मांस के टुकड़ों को नोच रहा था. गौर करने पर पता चला कि मांस के टुकड़े किसी मानव शरीर के हैं. ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मी छानबीन करते हुए एक बंद पड़े घर में जा पहुंचे, जहां एक महिला का क्षत-विक्षत शव पड़ा मिला।

इलेक्ट्रिक कटर से कटा गया था शव

महिला के शव के 50 से ज्यादा टुकड़े मिलने पुलिस का अंदेशा है कि हत्या के बाद डेड बॉडी को इलेक्ट्रिक कटर जैसे किसी धारदार औजार से काटा गया है. फिलहाल पुलिस ने मृतका की शिनाख्त कर देर रात ही उसके पति को गिरफ्तार कर लिया. अब उससे पूरे मामले को लेकर पूछताछ की जा रही है।



Tags:    

Similar News