पत्नी से नफरत करता हूं, सुसाइड नोट में लिखकर दे दी जान, गंभीर आरोप लगाए

लिखा है कि वो अपनी पत्नी के चाल-चलन से परेशान था.

Update: 2020-11-24 16:39 GMT

झारखंड के गढ़वा में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. शव के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है. जिसमें उसने लिखा है कि वो अपनी पत्नी के चाल-चलन से परेशान था. बताया जा रहा है कि युवक शराब पीने का आदि था, जिसकी वजह से पति-पत्नी के बीच अक्सर विवाद होता था. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मृतक की पहचान लक्ष्मण कुमार चौधरी के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि उसकी शादी इसी साल जून में हुई थी. लक्ष्मण ने सुसाइड नोट में लिखा है कि मैं अपनी पत्नी से नफरत करता हूं. मैं उसके चाल-चलन से परेशान हूं. इसके अलावा युवक ने अपने ससुराल वालों पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं.

लक्ष्मण ने सुसाइड नोट में अपने ससुराल वालों पर भी आरोप लगए हैं. उसमें लिखा है कि हर समय ससुर बोलते थे कि मेरी बेटी को मत मारो. जबकि मैंने शादी से पहले बोल दिया था कि मैं शराब पीता हूं. पीने के बाद आपकी बेटी के साथ मारपीट कर दूंगा, तब आप लोग कुछ नहीं बोलना. उस समय उन्होंने कहा कि हमें सब मंजूर है. तो फिर अब बुरा क्यों लग रहा है. मैं सब कुछ छोड़ चला दुनिया से.

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि घरेलू विवाद में युवक ने सुसाइड किया है.

Tags:    

Similar News