लालू ने किया तोगड़िया से सवाल, बोले बताओ ये बात कहाँ गये थे ....?

आप गये कहां थे रात को, ये कौन सा संतलीला करने गये थे, कहां गये थे ये तो बताओ

Update: 2018-01-18 10:50 GMT

रांची के बिरसा मुंडा जेल में बंद लालू यादव ने 17 जनवरी को कहा कि बड़ा सवाल यह है कि तोगड़िया गये कहा थे। लालू ने अपने अंदाज में तंज सकते हुए कहा कि क्या Z सिक्युरिटी छोड़कर वह जप करने गये थे। पेशी के बाद बाहर आते हुए लालू यादव को पत्रकारों ने घेर लिया।


जब उनसे प्रवीण तोगड़िया के मामले प्रतिक्रिया मांगी गई तो उन्होंने कहा, 'प्रवीण तोगड़िया जी को Z सिक्युरिटी है, पेपर में देखा है वो कहीं बेहोश पाये गये, तो Z सिक्युरिटी छोड़कर कहां गये थे वो, कौन काम में गये थे, कौन जप में गये थे, इसका वो खुलासा ही नहीं कर रहे हैं कि वो कहां गये थे, वो एनकाउंटर की बात कर रहे हैं, आप गये कहां थे रात को, ये कौन सा संतलीला करने गये थे, कहां गये थे ये तो बताओ, तो उसकी जांच हो।' लालू ने पूरे मामले की जांच की मांग की है।


प्रवीण तोगड़िया सोमवार (15 जनवरी) को अचानक लापता हो गये थे। इसके बाद गुजरात में वीएचपी कार्यकर्ता सड़क पर उतर आए थे और प्रदर्शन करने लगे। प्रवीण तोगड़िया 16 जनवरी को अहमदाबाद के एक पार्क में बेहोशी की हालत में मिले थे। एक शख्स ने उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया था। होश आने के बाद तोगड़िया ने बीमार हालत में ही 16 जनवरी को प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी और कहा था कि उनके एनकाउंटर की साजिश रची गई थी। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान तोगड़िया रोने भी लगे थे।

Similar News