देखें वीडियो: कर्नाटक के सीएम कुमार स्वामी से पूंछा हाल, तो मजबूरी गिना सरेआम रोने लगे और कहा?

Update: 2018-07-15 03:17 GMT

कर्नाटक के मुख्यमंत्री कुमार स्वामी एक बार गठवंधन सरकार की मजबूरियां गिनाई. मजबूरियां गिनाते गिनाते सीएम कुमार स्वामी भावुक होकर रो पड़े. रोते रोते कहा कि उन्हें गठवंधन सरकार का पल पल पर जहर पीना पड़ रहा है. बेंगलुरु में किसानों का कर्ज माफ़ करने पर उनका स्वागत करने के लिए जनता दल सेकुलर ने एक कार्यक्रम आयोजित किया था. 


इस कार्यक्रम में कुमारस्वामी ने स्वागत माला पहनने और फूलों का गुलदस्ता लेने से इनकार कर दिया और बोले, आप को लग रहा होगा कि आपका अन्ना (भाई) या थम्मा मुख्यमंत्री बन गया है, मैं आपको बताता हूं कि मैं नहीं हूं,...मैं अपना दर्द बिना बांटे हुए पी रहा हूं,..जो कि जहर से ज्यादा कुछ नहीं है,...मैं इस हालात से खुश नहीं हूं.


सीएम कुमारस्वामी ने कार्यकर्ताओं को साफ बताया कि उन्हें ऐसी सरकार का मुखिया बनने में, जिसको स्पष्ट जनादेश नहीं है, खुशी नहीं हो रही है। कुमारस्वामी ने कहा कि पिछले एक महीने से लोन माफी के लिए राजी करने के लिए वे अधिकारियों से किस तरह की मिन्नतें कर रहे हैं ये कोई नहीं जानता है। उन्होंने जनता की आकांक्षाओं का जिक्र करते हुए कहा, अब अन्न भाग्य योजना के तहत वे 5 किलो चावल के बजाया 7 किलो मांग रहे हैं, अब मैं इसके लिए 2500 करोड़ कहां से लाउं, एक तरफ टैक्स लगाने के लिए मेरी आलोचना की जाती है, इन सभी के बावजूद मीडिया कहती है कि मेरी लोन माफी योजना में स्पष्टता नहीं है, मुझे लगता है कि मैं दो घंटे में इस कुर्सी को छोड़ दे पाता.



Similar News