भारत बंद के दौरान किसान नेता की SUV चढ़ी DCP के पैर पर, पुलिसकर्मियों ने बचाया

समय रहते हुए अन्य पुलिसकर्मियों ने डीसीपी के पैर को कार के पहिए के नीचे से घसीट लिया....!!

Update: 2021-09-27 13:21 GMT

कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों ने देशभर में भारत बंद शाम चार बजे तक भारत बंद बुलाया. इस दौरान विरोध प्रदर्शन हुए और सरकार से तीनों कानूनों को वापस लेने की मांग की गई. इस बीच, बेंगलुरु में एक किसान नेता की एसयूवी डीसीपी के पैर पर चढ़ गई. हालांकि, समय रहते हुए अन्य पुलिसकर्मियों ने डीसीपी के पैर को कार के पहिए के नीचे से घसीट लिया.

बेंगुलुरु में हुई घटना में डीसीपी धर्मेंद्र कुमार मीणा को हल्की चोट लगी है. यह उस दौरान हुआ, जब विरोध प्रदर्शन चल रहा था. डीसीपी और अन्य पुलिसकर्मी तुमकुरु रोड पर बने गोरागुंटे पाल्य जंक्शन पर पोस्टेड थे. इन सभी पुलिसकर्मियों का काम किसानों को शहर में प्रवेश करने से रोकने का था. इसी दौरान एक एसयूवी ने शहर में प्रवेश करने की कोशिश की.

घटनास्थल पर खड़े पुलिस और अन्य अधिकारियों ने एसयूवी को रोकने का प्रयास किया, लेकिन तभी कार डीसीपी धर्मेंद्र कुमार के पैर पर चढ़ गई. डीसीपी को तुरंत फर्स्ट-एड की सुविधा मुहैया करवाई गई. हालांकि, डीसीपी को ज्यादा गंभीर चोट नहीं लगी, जिसकी वजह से कुछ देर बाद उन्होंने फिर से अपनी ड्यूटी शुरू कर दी.

पुलिस ने गाड़ी को जब्त कर लिया है और ड्राइवर को हिरासत में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है. गौरतलब है कि किसानों ने सोमवार को दस घंटों का भारत बंद बुलाया था, जिसका मिला-जुला असर देखने को मिला. कई इलाकों में गाड़ियों की लंबी-लंबी कतारें भी देखी गईं.Live TV

Tags:    

Similar News