अरविंद केजरीवाल के बेंगलुरु पहुंचते ही ट्वीटर पर ट्रेंड हुआ #Go Back Kejariwal

अरविन्द केजरीवाल की यात्रा के समय ही सोशल मीडिया ट्वीटर (Twitter) पर #GoBackKejriwal (गो बैक केजरीवाल) ट्रेंड करने लगा।

Update: 2022-04-21 11:22 GMT

कर्नाटक (Karnataka)में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव (Karnataka Assembly Election) से पहले राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई हैं। पंजाब (Punjab) में प्रचंड जेट के बाद ऍम आदमी पार्टी (AAP) के संयोजक और दिल्ली (Delhi) के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) आज गुरुवार 21 अप्रैल को बेंगलुरु (Bengaluru) पहुंचे हैं। यहां अरविंद केजरीवाल ने एक किसान सम्मलेन में भाग लिया। इस बीच अरविन्द केजरीवाल की यात्रा के समय ही सोशल मीडिया ट्वीटर (Twitter) पर #GoBackKejriwal (गो बैक केजरीवाल) ट्रेंड करने लगा।

बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के कर्नाटक यात्रा काफी पहले से प्रस्तावित थी। राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले अरविंद केजरीवाल वहां अपनी पार्टी (आम आदमी पार्टी) को और मजबूत करने में जुटे हुए हैं। इसी के चलते उन्होंने बेंगलुरु में आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लिया लेकिन सोशल मीडिया पर उन पर जमकर निशाना साधा गया। यूजर्स ने सोशल मीडिया ट्वीटर पर #GoBackKejriwal (गो बैक केजरीवाल) के साथ ट्वीट किया।

यूजर्स कर रहे हैं ऐसे ट्वीट

'सईद अलीम इलाही' नाम के यूजर ने लिखा है कि 'अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी अब हमारे सम्मान के लायक नहीं हैं। गरीब मुस्लिमों की दुकानों और घरों को गिराने से रोकने के लिए केजरीवाल का एक भी बयान या कार्रवाई नहीं। हम जोर से कहें, वह संघ परिवार की एक और शाखा है।'

वहीं अन्य यूजर 'अनीस' ने ट्वीट किया है कि 'दिल्ली के कुछ हिस्सों में हो रहे इस्लामोफोबिक कृत्य के प्रति केजरीवाल की अज्ञानता पाखंड की निशानी है, मुसलमानों के खूनखराबे के जरिए वोटबैंक बनाने वाले नेताओं की इस दयनीय मानसिकता को रोकने की जरूरत है।'

इसलिए ट्वीटर पर ट्रेंड हुआ #GoBackKejriwal 

बता दें कि दिल्ली के जहांगीरपुरी में 16 अप्रैल हनुमान जन्मोत्सव (Hanuman Jayanti) के जुलूस के दौरान हिंसा भड़की थी। कई पुलिस कर्मी समेत एक स्थानीय युवक घायल हुआ था। जिसके बाद बुधवार को जहांगीरपुरी में एमसीडी ने अवैध निर्माणों और पत्थरबाजों के घर पर बुलडोजर चलाया। आरोप है कि यह एकतरफा और विशेष समुदाय के खिलाफ कार्रवाई थी। इस पर राज्य के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का अभी तक कोई बयान नहीं आया है। इसे लेकर लोगों में काफी नाराजगी है।

Tags:    

Similar News