कुमार स्वामी का इस्तीफा देखकर क्यों हुए नाराज सीएम?

एचडी कुमारस्वामी ने कहा कि मुझे जानकारी मिली कि मैंने राज्यपाल को अपना इस्तीफा सौंप दिया है।

Update: 2019-07-22 16:22 GMT

कर्नाटक से अब एक बड़ी खबर सामने आई है जब मुख्यमंत्री कुमार स्वामी का इस्तीफा सोशल मिडिया में वायरल हो गया. यह जानकारी खुद मुख्यमंत्री कुमार स्वामी ने सदन में दी. यह बात सुनकर सब हैरान जरुर हुए. उन्होंने कहा कि आखिर सीएम बनने की जल्दी में कौन? 

सीएम एचडी कुमारस्वामी ने कहा कि मुझे जानकारी मिली कि मैंने राज्यपाल को अपना इस्तीफा सौंप दिया है. मुझे नहीं पता कि सीएम बनने का इंतजार कौन कर रहा है. और किस ने मेरे हस्ताक्षर जाली किये हैं, सोशल मीडिया पर उसी का प्रसार किया जा रहा है मैं प्रचार के सस्ते स्तर पर हैरान हूं. आखिर यह सब हो क्या रहा है और देश की सभी संस्था इस कृत्य को बड़ी ख़ामोशी से देख रही है. जहाँ कानून की धज्जियां खुले आम उड़ाई जा रही हों. 

वहीं कांग्रेस विधायक एचके पाटिल ने विधान सौधा में कहा कि जब सुप्रीम कोर्ट द्वारा कल फैसला लेने के बाद, फिर विश्वास मत पर बोलना और बहस करना सही होगा. इसके बाद सरकार विश्वास मत पर बात करे तो ज्यादा ठीक होगा.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक कर्नाटक विधानसभा अध्यक्ष के आर रमेश कुमार मंगलवार को सदन को पांच दिन और आगे बढ़ा सकते है. क्योंकि कुछ जरूरी बिल पास होने अत्यावश्यक है. जिसके लिए विधानसभा सदन को 26 जुलाई से 2 अगस्त तक एक सप्ताह के लिए बढ़ाया जाना चाहिए. इसकी कल घोषणा हो सकती है. 


Tags:    

Similar News