IPS अधिकारी पर यौन उत्पीड़न के लिए विवाहित महिला को मजबूर करने का आरोप, हटाए गए!

इस वीडियो के वायरल होने के बाद आईपीएस को अपने पद से हटा दिया गया है!

Update: 2018-07-17 15:12 GMT

बेंगलुरु : कर्नाटक में एक आईपीएस ऑफिसर का एक महिला के साथ किस करते हुए वीडियो सामने आया है। बेंगलुरु (ग्रामीण) के एसपी भीमशंकर एस गुलेड पर एक शख्स ने आरोप लगाया है कि वो उसकी पत्नी के साथ जबरन अफेयर का दबाव बना रहे हैं। सबूत के तौर पर उसने ये विडियो भी जारी कर दिया। सोमवार को गुलेड को हटा दिया गया है और उनकी जगह टीपी शिवकुमार को नियुक्त किया गया है। हांलाकि आईपीएस अधिकारी ने इन आरोपो से इनकार किया है। गौरतलब है कि भिमशंकर गुल्ड कर्नाटक कैडर के 2012 बैच भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) अधिकारी हैं। 

उप मुख्यमंत्री जी परेमेश्वर जिनके पास गृहमंत्रालय भी है उन्होंने गुलेड़ को फिलहाल कई पोस्टिंग नहीं दी है, और अगले आदेश तक उन्हें इंतज़ार करना होगा। आरोप लगाने वाले महिला का पति एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर है और वो एक स्टूडियो चलाता है। उसका आरोप है कि उसकी पत्नी गायब है। हालांकि गुलेड ने इन आरोपों से इनकार किया है। फिलहाल मामले की छानबीन के लिये गृहमंत्री ने एक उच्च स्तरीय जांच गठित कर दी है, उन्होंने डीजी और आईजी से इस संबंध में एक रिपोर्ट मांगी है।

सुरेश नाम के एक व्यक्ति ने भीमशंकर पर आरोप लगाया है कि उन्होंने मजबूर करके उसकी पत्नी के साथ शारीरिक संबंध बनाया है। इसे लेकर उसने एक वीडियो भी जारी किया है। वीडियो में भीमशंकर पुलिस वर्दी में नजर आ रहे हैं। सुरेश ने इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज की है। एफआईआर में कहा है कि सुरेश ने कहा है कि भीमशंकर जब दावणगेरे में पुलिस अधीक्षक के पोस्ट पर थे तब उन्होंने ऐसा किया था।


Similar News