अब राहुल ने बीजेपी को क्यों बोली इतनी बढ़ी बात, फिर आयेगा राजनैतिक तूफान

Karnataka: Rahul Gandhi's roadshow and 'padyatra' in Koppal

Update: 2018-02-11 09:57 GMT
कर्नाटक में इस साल अप्रैल-मई में होने वाले विधानसभा चुनाव को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जोरशोर से प्रचार अभियान में जुटे हैं. कर्नाटक की चार दिनों की यात्रा पर पहुंचे राहुल ने रविवार को कोप्पल पहुंचे. राहुल ने यहां लिंगायतों के प्रसिद्ध गवि सिध्देश्वर मठ के दर्शन किए. वहीं इसके बाद एक सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर हमला बोला.

कोप्पल में रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने केंद्र की बीजेपी सरकार को भ्रष्ट सरकार बताया. कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, 'भ्रष्टाचार में बीजेपी का विश्व रिकॉर्ड है. सरकार ने वादे तो कई किए, मगर वादों को निभाना भूल गई.'  शनिवार को राहुल ने बेल्लारी में जनसभा की थी. इस दौरान उन्होंने कर्नाटक की जनता को दो विकल्प दिए. उन्होंने कहा, 'एक तरफ कांग्रेस, सिद्धारमैया और मैं हूं, जबकि दूसरी तरफ बीजेपी और नरेंद्र मोदी हैं. आप बताइए आपको किस पर यकीन है?'


इसके पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कोप्पल में रैली से पहले रोड शो किया. चार दिनों की यात्रा के दौरान राहुल गांधी जगह-जगह जाकर रैली करेंगे. राहुल गांधी ने कहा, "जो सच बोलता है आप उस पर यकीन करें, क्योंकि झूठ बोलने वालों से कर्नाटक की जनता को कोई फायदा नहीं पहुंचेगा." मालूम हो कि राज्य में अप्रैल-मई में चुनाव होने हैं. यहां बीजेपी और कांग्रेस के बीच सीधी टक्कर है.


Similar News