कर्नाटक: हिंदू दुकान से सामान खरीदने वाली मुस्लिम महिलाओं से बदसलूकी करने वाले पांच लोग गिरफ्तार

कर्नाटक के दावणगेरे का वीडियो कई दिनों से वायरल था. मुस्लिम महिलाओं को मुस्लिम दुकानों से ही खरीदने को कह रहे थे. पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है.

Update: 2020-05-18 14:45 GMT

दावणगेरे: कर्नाटक के दावणगेरे में बहुत ही शर्मनाक मामला सामने आया है. जहां अपनी मर्जी से शॉपिंग करने पहुंची दो मस्लिम महिलाओं के साथ मुस्लिम युवकों ने बदसलूकी की. यह बदसलूकी इसलिए क्योंकि महिला हिन्दू की दुकान पर शॉपिंग करने पहुंची थी. वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने जांच की और पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. ये महिलाओं को हिंदुओं की दुकानों से कपड़े खरीदने से रोक रहे थे. तस्वीरों में दिखाई दे रहे बदमाश दुकान जा रहे महिलाओं को रोक कर कह रहे थे कि मुस्लिम होकर वे उन दुकानों में क्यों जा रही हैं? मामला कर्नाटक के दावणगेरे का है.

दावणगेरे के एसपी हनुमनथरप्पा ने बताया कि पांच लोगों को गिरफ्तार किया का चुका है जो महिलाओं को एक दुकान में खरीदारी करने से रोक रहे थे. दावणगेरे पुलिस ने वीडियो फुटेज के आधार पर केस दर्ज किया है जो वायरल हो गए हैं.

वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि किस तरह से कुछ लोग बुर्का पहनी महिलाओं से पूछताछ कर रहे हैं और उन्हें हिंदू स्टोर जाने से रोक रहे हैं. उन्हें महिलाओं पर चिल्लाते हुए और शॉपिंग बैग झपटते हुए देखा जा सकता है. दावणगेरे पुलिस ने कहा कि आईपीसी की अलग-अलग धाराओं में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.


Tags:    

Similar News