पत्नी के साथ अवैध संबंध के चलते दोस्त का गला काटा फिर पिया खून..! घटना का वीडियो भी कर दिया वायरल

इस खौफनाक हरकत को जॉन ने अपने मोबाइल फोन में रिकॉर्ड कर लिया.

Update: 2023-06-26 05:51 GMT

कर्नाटक के चिक्काबल्लापुर से एक विचलित कर देने वाली घटना सामने आई है. जिले के एक गांव में हैवान बने एक शख्स ने अपने दोस्त का गला चीर दिया और फिर उसका खून पीने लगा. दूसरे दोस्त ने आरोपी के इस जघन्य कृत्य को अपने मोबाइल फोन में कैद कर लिया. इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपी की पहचान चिंतामणि इलाके के बटलाहल्ली गांव में रहने वाले विजय के रूप में हुई है. बताया गया कि विजय की पत्नी का मारेश के संग अवैध संबंध था. इसी खुन्नस में विजय ने अपने दोस्त मारेश को रास्ते से हटाने की साजिश रची. इसी के चलते बीती 19 जून को विजय अपने दोस्त जॉन के साथ मिलकर किसी बहाने से मारेश को पास के जंगल में ले गया, जहां उसने मारेश का गला काट दिया और उसका खून पीया.

इस खौफनाक हरकत को जॉन ने अपने मोबाइल फोन में रिकॉर्ड कर लिया. जब इस वारदात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आई. पुलिस ने पीड़ित मारेश की शिकायत के बाद आरोपी विजय को गिरफ्तार कर लिया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, जंगल से किसी तरह घायल मारेशा को किसी ने अस्पताल में भर्ती करवा दिया था. जहां इलाज मिलने के बाद उसकी जान बच गई. फिलहाल पीड़ित की हालत ठीक है और वह छुट्टी लेकर घर लौट आया है.

Tags:    

Similar News