1300 रूपये में खरीदकर लाये थे सोफा, लेकिन इसके अन्दर से जो निकला उसने तो इनकी जिन्दगी पलट दी

अपने सुना ही होगा देने वाला जब भी देता देता छप्पर पहाड़ के और आज हम आपको एक ऐसी ही घटना के बारे में बताने वाले है.

Update: 2020-08-11 04:03 GMT

अपने सुना ही होगा देने वाला जब भी देता देता छप्पर पहाड़ के और आज हम आपको एक ऐसी ही घटना के बारे में बताने वाले है ये मामला है अमेरिका का जहा पर कुछ दोस्त साथ मिलकर एक घर में रहते थे पर उन्हें अपने घर में एक सोफे की जरूरत थी तो उन्होंने एक जगह से सेकंड हैण्ड सोफा खरीद लिया। 

पहले जब सोफे को देखा तो उसमे कुछ गड़बड़ नहीं दिखी पर जब भी उस पर बैठते तो उसमे कुछ नकुछ चुभने लगा था पहले तो सभी ने इस बात को नजरअंदाज किया पर जब ज्यादा ही हुआ तो उन्होंने अन्दर से इसे खोलकर के देखा और उन्हें सोफे के अंदर से जो मिला उसे देखर उन सभी के होश उड़ गए।

सोफे के अंदर उन्हें एक पोलीथिन के अन्दर लिफ़ाफ़े पड़े हुए थे जिसमे नोट भरे पड़े थे और वो कुछ नहीं ढेर सारे रुपए थे उहे सोफे से कुल 53,290 डॉलर यानी के 40 लाख रूपये मिले थे पहले इन्हे लगा की इन पैसो से सभी मजे करेंगे पर बाद में उन्हें महसूस हुआ की ये उनका पैसा नहीं है और इन पैसो को उसके असली मालिक के पास लौटा देना चाहिए।

जिसके बाद उन्होंने इस पैसे वाले को ढूंढना शुरू किया तो वो एक बूढी महिला तक पहुंचे तब उन्हें पता लगा कि ये पैसा उसके पति के रिटायरमेंट का है जिसके उसने सोफे में छुपाया था और उनकी मौत के बाद वो अपनी पत्नी को इस बारे में बता नही पाए और पैसो के तंगी के कारण महिला ने इस सोफे को बेच दिया।अब पैसे उस महिला को मिल गए है जो की उसकी असली हक़दार थी।


Tags:    

Similar News