बॉडीकॉन ड्रेस में हॉट अवतार में दिखीं जाह्नवी, लोग बोले-किम कार्दशियन की बहन

Update: 2021-07-11 13:44 GMT

अपने फैशन स्टाइल से हमेशा चर्चा में रहने वाली अभिनेत्री जाह्नवी कपूर एक बार फिर ख़बरों में हैं। इस बार वह बॉडीकॉन ड्रेस की वजह से चर्चा में हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर जान्हवी कपूर की तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। जिसमें वह बॉडीकॉन ड्रेस पहने हुए हैं। इस बॉडीकॉन ड्रेस में वह काफी हॉट दिख रही हैं। सोशल मीडिया में लोग उन्हें किम कार्दशियन की बहन काइली जेनर कहा जा रहा है।


दरअसल, हाल ही में नोरा फतेही की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। जिसमें नोरा ने बॉडीकॉन ड्रेस पहनी थी और वह बेहद हॉट दिख रही थीं। अब जाह्नवी कपूर की रीसेंट तस्वीरें भी चर्चा में हैं। नोरा फतेही की तस्वीरें वायरल होते ही लोग उन्हें भारत की किम कार्दशियन कह रहे थे। शुक्रवार को नोरा अपने लुक के लिए सुर्खियों में आई थीं।

अब जाह्नवी कपूर को किम कार्दशियन की बहन काइली जेनर कहा जा रहा है। जाह्नवी की तस्वीरें वायरल हुई तो लोगों ने पपराजी के अकाउंट पर लिखा कि, वह कुछ-कुछ काइली जैसी दिख रही हैं।

बता दें, जाह्नवी कपूर बॉडीकॉन ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिख रही थीं। उन्होंने पपराजी को पोज भी दिए। जाह्नवी की तस्वीरों ने लोगों को उनकी याद दिला दी। जाह्नवी ने अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर



 

भी पोस्ट की हैं। उनकी तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News