नसीरुद्दीन शाह ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ को बताया हानिकारक, विवेक अग्निहोत्री ने दिया पलटकर जवाब

‘द कश्मीर फाइल्स’ को हानिकारक बताने पर नसीरुद्दीन शाह पर विवेक अग्निहोत्री भड़क गए। उन्होंने कहा- 'वे बूढ़े और फ्रस्ट्रेट हो गए हैं।'

Update: 2023-09-13 09:11 GMT

नसीरुद्दीन शाह ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ को बताया हानिकारक

‘द कश्मीर फाइल्स’ के डायरेक्टर विवेक रंजन की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिर सुर्खियों में हैं। इस बार नसीरुद्दीन शाह ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ को हानिकारक कहा है। जिसपर विवेक ने रिएक्शन दिया है। दरअसल हाल ही में नसीरुद्दीन ने ‘द कश्मीर फाइल्स’, ‘गदर 2’, ‘द केरला स्टोरी’ जैसी फिल्मों के बारे में कहा कि ये लोगों के लिए हानिकारक हैं क्योंकि इनमें बहुत ज्यादा अंधराष्ट्रवाद दिखाया गया गया है। जिसपर एक चैनल से बात करते हुए विवेक रंजन अग्निहोत्री ने कहा, ''मुझे नहीं पता। मुझे लगता है कि यह उन्हें तय करना है कि कौन सी अच्छी फिल्म है, कौन सी बुरी फिल्म है। मुझे यकीन है कि उन्हें ऐसी फिल्में पसंद हैं जो हमेशा भारत की आलोचना करती हैं।

विवेक अग्निहोत्री ने कहा- शायद वह बहुत बूढ़े हो गये है

विवेक रंजन अग्निहोत्री ने आगे कहा कि मैं उनकी एक्टिंग का फैन रहा हूं और उन्हें ‘द ताशकंद फाइल्स’ में भी कास्ट किया था। लेकिन हाल ही में वह इस तरह की बातें कहते हैं, शायद वह बहुत बूढ़े हो गये है या शायद वह जीवन में बहुत निराश हैं। कुछ लोग जीवन में निराश होते हैं। वे हमेशा नकारात्मक खबरों, नकारात्मक चीजों में विश्वास करते हैं इसलिए मुझे नहीं पता कि नसीर भाई को क्या पसंद है।

Also Read: iphone 15 हुआ लॉन्च, इस बार किए गए 5 बड़े बदलाव, खरीदने से पहले जानिए पूरा फीचर 

Tags:    

Similar News