पुरुषों के ये अंग महिलाओं को लगते हैं सेक्‍सी!

आइए जानते हैं पुरुषों के उन बॉडी पार्ट्स के बारे में, जिन पर लड़कियां सबसे ज्‍यादा ध्‍यान देती हैं...

Update: 2018-05-01 07:49 GMT
ऐसा नहीं है कि केवल पुरुष ही महिलाओं के अंगों को देखकर आकर्षित होते हैं बल्कि महिलाएं भी पुरुषों के कुछ बॉडी पार्ट्स पर फिदा रहती हैं। आइए जानते हैं पुरुषों के उन बॉडी पार्ट्स के बारे में, जिन पर लड़कियां सबसे ज्‍यादा ध्‍यान देती हैं...
1. ब्रॉड शोल्‍डर्स
महिलाओं को ब्रॉड शोल्‍डर वाले लड़के काफी सेक्‍सी लगते हैं। सेक्‍स से पहले फोरप्‍ले के वक्‍त लड़कियां उत्‍तेजना बढ़ाने के लिए पुरुषों के चौड़े कंधों को अपने हाथ से रब करके ऑर्गेज्‍म हासिल करने की कोशिश करती हैं।
2. चेस्‍ट
ऐसा नहीं है कि केवल महिलाओं की चेस्‍ट ही पुरुषों को आ‍कर्षित करती है बल्कि पुरुषों का चौड़ा सीना हर महिला की पसंद होती है। सेक्‍स के वक्‍त महिलाएं पुरुषों के सीने को सहलाकर उत्‍तेजित होने का प्रयास करती हैं।
3. जीभ
पुरुषों का एक और अंग है जिस पर महिलाएं सबसे ज्‍यादा ध्‍यान देती हैं वह है पुरुषों की जीभ। जिस पुरुष की जीभ जितनी अधिक लाल होगी, वह महिला को उतना ही अधिक आकर्षित करेगा। फोरप्‍ले के वक्‍त पुरुष महिलाओं के प्राइवेट पार्ट को अपनी जीभ से किस करके उन्‍हें एक्‍साइट करते हैं।
4. वेस्‍ट लाइन
महिलाओं को पुरुषों की वेस्‍ट लाइन को देखने में काफी मजा आता है। पुरुषों की वेस्‍ट लाइन को देखकर ही महिलाएं उनकी सेक्‍स कंपेटिबिलिटी का अंदाज लगाती हैं।
5. हाथ
महिलाओं को मर्दों के मजबूत हाथ भी पसंद आते हैं। विशेषकर लड़कियों को चौड़ी कलाई वाले पुरुषों के हाथ काफी पसंद होते हैं।
6. आंखें
पुरुषों की आंखें महिलाओं को बहुत आकर्षित करती हैं। पुरुषों की आंखों में देखकर सेक्‍स करने के मूड का एहसास होता है। वैसे नीली आंखों वाले पुरुष महिलाओं को अधिक आकर्षक लगते हैं।

Similar News