मध्यप्रदेश में भीषण सड़क हादसे में महिला समेत 4 की दर्दनाक मौत, बिखर गए सडक पर शव

Update: 2019-08-22 12:08 GMT

मध्यप्रदेश के शहडोल में बुधवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां एक ट्रक के अचानक घाट के मोड़ पर पलटने से दो मोटरसाइकिल सवारों की मौके पर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि हादसा इतना भीषण था कि दोनों के शव बड़ी ही मुश्किल से ट्रक के नीचे से निकाले जा सके। 

दरअसल, मामाल ब्यौहारी वन विहार ढाबे से कुछ ही दूरी का है।यहां बराछ गांव से राजेश पटेल ब्यौहारी जा रहा था, तभी बरकछ गांव मे ललुआ साकेत नाम का शिक्षक भी साथ मे चलने की बात कहकर उसी मोटरसाइकिल में सवार हो गया। दोनो लोग ब्योहारी की तरफ आ रहे थे। तभी घाट के मोड़ पर सामने से आ रहे ट्रक के अचानक पलटने से दोनों उसकी चपेट में आ गए और दोनों की मौत हो गई। मौके पर पहुंचकर पुलिस व लोगो के सहयोग से दोनों कि डेड बॉडी को काफी मसक्कत कर बलकर ट्रक के नीचे से निकाला गया।

वही दूसरा हादसा शहडोल जिले के जैतपुर थाना क्षेत्र के भरूवा गांव में हुआ । यहां एक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में उसमें सवार पति-पत्नी की दबकर मौत हो गई। मृतकों के नाम राम प्रताप गोंड और ओमवति हैं। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया। बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर चलाते वक्त वह अचानक अनियंत्रित होकर पुलिया से नीचे उतर गया और पति-पत्नी की उसके नीचे दबकर जान चली गई।

Tags:    

Similar News