मध्यप्रदेश के सीधी जिले में हादसा, बस-ट्रक की भिड़ंत में 12 की मौत 50 घायल

Update: 2023-02-24 18:45 GMT

मध्यप्रदेश (MadhyaPradesh)के सीधी (Sidhi) में एक दर्दनाक सड़क हादसे में 12 से ज्यादा लोगों की मौत की खबर है। जबकि 52 से ज्यादा लोगों के घायल होने की जानकारी मिल रही है। हादसा मोहनिया टनल (Mohania Tunnel) के पास बड़ोखर गांव के नजदीक हुआ है। जहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने बस को टक्कर मार दी।

3 बसों को ट्रक ने मारी टक्कर, 12 की मौत

अमित शाह के कार्यक्रम से लौटते समय हादसा

50 से ज्यादा घायल, 35 गंभीर

मध्यप्रदेश के सीधी में दर्दनाक हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई है। जबकि करीब 50 लोग घायल हो गए हैं। इनमें से गंभीर रूप घायल 35 लोगों को रीवा के संजय गांधी अस्पताल लाया गया है।

सीधी कलेक्टर और एसपी (Sidhi Collector and SP) मौके पर पहुंच गए हैं। रीवा कमिश्नर और आईजी घटनास्थल पर पहुंच रहे हैं। घायलों को रीवा मेडिकल कॉलेज और सीधी जिला अस्पताल ले जाया गया है। बताया जा रहा है कि ये बस सतना में कोल जनजाति महाकुंभ में गई हुई थी। लौटते समय ये हादसा हो गया। टक्कर के बाद बस पलट गई। हादसे में घायल 35 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

सीएम शिवराज सिंह ने जताया दुख

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस हादसे पर दुख जताया है। उन्होंने मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना जताई है। साथ ही घायलों के समुचित इलाज की व्यवस्था करने के निर्देश दिए है।रीवा से सीधी के बीच हुई इस बस दुर्घटना पर मुख्यमंत्री लगातार दोनों जिलों के प्रशासन से संपर्क में है।

उन्होंने अधिकारियों को रेस्क्यू ऑपरेशन के निर्देश दिए हैं। थाना प्रभारी चुरहट सतीश मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि ट्रक ने दो बसों को टक्कर मारी है। इसमें से एक बस पलट गई है और दूसरी बस को झटका लगा है। पलटने वाली बस में 3 लोग गंभीर रूप से घायल है। जिन्हें उपचार के लिए रीवा के संजय गांधी मेडिकल कॉलेज भेज दिया है। राहत और बचाव का कार्य जारी है।

Tags:    

Similar News