चौकी इंचार्ज ने किया सुसाइड, मचा हडकम्प

Update: 2019-06-23 15:06 GMT

मध्यप्रदेश में पुलिसकर्मियों द्वारा आत्महत्या करने का सिलसिला थमने का नाम नही ले रहा है। ताजा मामला झाबुआ से सामने आया है, यहां चौकी प्रभारी उप निरीक्षक भागीरथ प्रसाद ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।फिलहाल खुदकुशी करने का कारण पता नही चल पाया है। पुलिस अधीक्षक विनीत जैन आदि घटनास्थल पहुँच रहे है।वही घटना के बाद से ही पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ।

मिली जानकारी के अनुसार, रविवार सुबह पेटलावद तहसील के झकनावदा में चौकी प्रभारी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि प्रभारी भागीरथ बघेल चौकी के पास ही बने अपने क्वार्टर में रहते थे और यहीं उन्होंने खुदकुशी कर ली। सूचना मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक विनीत जैन घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं। अभी खुलासा नहीं हो पाया है कि बघेल ने यह कदम क्यों उठाया।

बताया जा रहा है कि रोजाना की तरह आज सुबह जब वह नहीं उठे, तो उनके पडोसियों ने आवाज लगाई, लेकिन दरवाजा नहीं खुला। इस पर पडोसियों ने थाना प्रभारी और अन्य अधिकारीयों को सूचना दी। थाना प्रभारी ने जाकर खिडकी से देखा तो पता चला की वे फांसी पर झूल रहे हैं।भागीरथ प्रसाद पुलिस के सरकारी आवास में निवास करते थे। भागीरथ प्रसाद द्वारा आत्महत्या किन वजहों से की गयी, इसका खुलासा नहीं हो सका है। पुलिस जांच कर रही है। सूचना मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक विनीत जैन घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं।

Tags:    

Similar News