बसपा के बाद अखिलेश ने दिया कांग्रेस को झटका, हाथी के बाद हाथ से साइकिल भी निकल भागी

Update: 2018-10-06 08:58 GMT

यूपी के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि उनकी पार्टी मध्यप्रदेश में कांग्रेस के साथ गठबंधन नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने बहुत इंतजार कराया लेकिन अब और इंतजार नहीं किया जा सकता।

अखिलेश ने कहा," मध्य प्रदेश में हम गोंडवाना गणतंत्र पार्टी से गठबंधन करेंगे। बीएसपी से भी हमारी बातचीत होगी। कांग्रेस का दिल बड़ा नहीं है। कब बात होगी, जब नोमिनेशन हो जायेगा, तारीख़ की एलान हो जायेगा।"

अखिलेश ने यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार से जुड़े एक सवाल का जवाब देते हुए कहा," केवल झूठ के सहारे ये पुलिस को चलाना चाहते हैं। ये पुलिसवालों की सुनते नहीं हैं, इसीलिए तो ये सब हो रहा है। क़ानून व्यवस्था को लेकर जनता सरकार में भरोसा खो चुकी है।"

इलाहाबाद यूनिवर्सिटी से जुड़े सवाल का जवाब देते हुए सपा सुप्रीमो ने कहा," बीजेपी के लोगों ने गोरखपुर यूनिवर्सिटी में हार के डर से हंगामा किया था। ज़िम्मेदार है सरकार और बीजेपी के लोग, जिन्होंने हार के बाद ये किया। जीत नहीं पाए तो आग लगा दो।"

बता दें कि मध्यप्रदेश में बहुजन समाज पार्टी से गठवंधन की बात बिगड़ने के बाद अब सपा से भी झटका मिला है। असल में इस समय गठवंधन कांग्रेस को भी संसय की हालत में डाल सकता है।
 

 

Similar News