भगवा वस्त्र पहनकर मंदिरों में बलात्कार हो रहे:-दिग्विजय सिंह

Update: 2019-09-17 10:25 GMT

भोपाल, एजेंसी,

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने एक बार फिर भगवा को लेकर बयानबाजी कर प्रदेश में वबाल खड़ा कर दिया है. व्यान को लेकर एक बार फिर वो भाजपा के निशाने पर आ गए हैं.

भोपाल में आयोजित संत समागम में साधु संतों को सम्बोधित करते हुए दिग्विजय कुछ ऐसा कह गए जो जिसको लेकर विवाद शुरू हो गया है. दिग्विजय ने कहा आज कुछ लोग भगवा पहन कर चूरन बेच रहे हैं, भगवा वस्त्र पहनकर मंदिरों में बलात्कार हो रहे हैं. बीजेपी ने दिग्विजय के इस बयान की कड़ी निंदा करते हुए कांग्रेस से माफ़ी मांगने की मांग की है.

दरअसल, भोपाल में अध्यात्म विभाग की ओर से संत समागम का आयोजन किया गया, इसमें देश भर के साधू संत शामिल हुए. साधु संतों के इस कार्यक्रम में सियासी बयानबाजी भी हुई और सीएम कमलनाथ ने बीजेपी पर निशाना साधा.

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कुछ ऐसा कह दिया जिसको लेकर अब विवाद खड़ा हो गया है. दिग्विजय ने कहा भगवा पहन कर आज कुछ लोग चूरन बेच रहे हैं, भगवा वस्त्र पहनकर मंदिरों में बलात्कार हो रहे हैं, यह चिंता का विषय है. ऐसे लोगों को ईश्वर कभी माफ़ नहीं करेगा.  देश में अलग अलग जगह से सामने आई कुछ घटनाओं की और इशारा करते हुए दिग्विजय ने अपनी चिंता जाहिर की. लेकिन दिग्विजय के यह बोल उलटे पड़ गए. भाजपा ने इस पर कड़ी आपत्ति जताई है.

Digvijaya Singh, Congress in Bhopal:


Tags:    

Similar News