अपने अनोखे अंदाज के चलते भोपाल के नमकीन बाले चाचा का वीडियो हो रहा वायरल

Update: 2022-09-03 12:31 GMT

इस दौर में सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो की कोई कमी नहीं है। लेकिन कई बार कुछ वीडियो हैरान कर देते हैं तो कई बार कुछ को देखकर हमें आनंद मिलता है। ऐसा ही कुछ राजधानी भोपाल में एक नमकीन बेचने वाला व्यक्ति का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। और इस व्यक्ति की खूब तारीफ हो रहीं है। भोपाल में वैसे तो रेहड़ी लगाकर अकसर लोग सामान बेचते दिखाई देते हैं। लेकिन इस भोपाली शख्स की खूबी इनके भोपाली टोन में बोलने का अंदाज है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि ये शख्स अनोखे और अतरंगी अंदाज में नमकीन बेच रहा है। इस शख्स को सुनकर आपको ऐसा लगेगा कि एक पल के यह कोई गाना शुरु करने जा रहा है लेकिन कुछ देर में ये मेहसूस होगा कि वो गाते-गाते नमकीन की वैरायटी के बारे में जानकारी दे रहा है। यह शख्स भोपाल की सड़कों और गली मोहल्लों में अपनी स्कूटर पर सवार होकर नमकीन बेचते दिकाई दे ही जाते हैं। लेकिन, इनका पब्लिक रिलेशन बनाने का अंदाज बहुत ही अलग हटकर है।

और यही कारण है कि जहां से ये एक बार गुजर जाते हैं, वहां के लोग इनसे नमकीन खरीदने के लिए हर रोज इंतजार करते हैं। यही नहीं बल्कि गली मोहल्ले के जिस नुकक्ड़ पर ये नमकीन बेचने का हुनर दिखाते हैं। वहां इन्हें सुन्ने वालों का जमावड़ा लग ही जाता है। दरअसल इन्हें खास पहचान उस समय मिली, जब किसी ने इनके अलग अंदाज का वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया और देखते ही देखते सोशल मीडिया पर 'भोपाली नमकीन वाले' चचा ने वायरल हो रहा है।

बता दें कि कुछ दिनों पहले कच्चा बादाम बेचने वाले शख्स का भी ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। जो आज भी लोगों के जुबान पर रहता है। लेकिन अब इस नमकीन वाले शख्स का वीडियो भी लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

Tags:    

Similar News