मध्यप्रदेश में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष को लेकर मचा घमासान, उधर मंत्री जीतू पटवारी ने महाराजा सिंधिया को लेकर दे दिया बड़ा बयान!

Update: 2019-08-30 07:11 GMT

मध्यप्रदेश में प्रदेश कांग्रेस कमेटी को लेकर घमासान मच गया है। भोपाल से लेकर दिल्ली तक हलचल तेज हो गई। एक के बाद एक नेताओं की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है।कैबिनेट मंत्री गोविंद सिंह के बाद अब खेल मंत्री जीतू पटवारी का बयान सामने आया है।जूीतू ने बताया है कि अगला पीसीसी चीफ कौन और कैसा होगा। जीतू का कहना है कि जो अध्यक्ष बनेगा वो सभी नेताओं और कार्यकर्त्ताओं की पसंद होगा। वही उन्होंने सिंधिया की नाराजगी को लेकर कहा कि वो भी परिवार के सदस्य सबको अपनी भावना व्यक्त करने का अधिकार है।

दरअसल, आज मीडिया ने जब कैबिनेट मंत्री जीतू से प्रदेश अध्यक्ष को लेकर हो रही खींचतान पर सवाल किया तो जीतू ने कहा कि अपनी भावना को व्यक्त करने का सबका अधिकार है । परिवार के लोग संगठन के अंदर भी बात करते हैं या सार्वजनिक भी करते हैं। नेता खुद को योग्य समझने पर ही अपनी भाव को व्यक्त करता है । अच्छा संगठक होगा, समर्पित नेता होगा।जो अध्यक्ष बनेगा वो सभी नेताओं और कार्यकर्त्ताओं की पसंद होगा नया अध्यक्ष सरकार और मुख्यमंत्री का सहयोगी होगा । प्रदेश की मूल विचारधारा जन जन तक पहुचाने वाला नेता होगा।

वही ज्योतिरादित्य सिंधिया की नाराजगी पर जीतू पटवारी ने कहा कि वो भी परिवार के सदस्य है। उन्हें भी अपनी भावना व्यक्त करने का अधिकार है। आखिरी फैसला हाईकमान को लेना है। बता दे कि मीडिया में सिंधिया द्वारा पार्टी के सामने दावा पेश करने की खबरों जोरो पर चल रही है। वही नाराजगी भी खुलकर देखने को मिल रही है। अटकलें हैं कि आज पार्टी के नये प्रदेश प्रभारी के नाम का भी एलान हो सकता है।

Tags:    

Similar News