भोपाल लोकसभा सीट : दिग्विजय सिंह बोले, 'जो मामा नहीं कर सका वह अब नाना करेगा'

दिग्‍गी राजा ने कहा, 'जो मामा नहीं कर सका वह अब नाना करेगा।' बता दें कि मध्‍य प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान 'मामा' के नाम से लोकप्रिय हैं।

Update: 2019-05-11 07:44 GMT

भोपाल : देश की सबसे ज्‍यादा चर्चित सीटों में शामिल भोपाल की चुनावी जंग को जीतने के लिए कांग्रेस के दिग्‍गज नेता दिग्विजय सिंह और बीजेपी की फायर ब्रैंड नेता साध्‍वी प्रज्ञा ठाकुर ने प्रचार के आखिरी दिन शनिवार को अपनी पूरी ताकत लगा दी। दिग्विजय सिंह ने 'नाना' बनकर 'मामा' शिवराज सिंह चौहान पर हमला बोला है।

लोकसभा चुनाव प्रचार के आखिरी दिन दिग्विजय सिंह ने कोलार इलाके में जनता को आश्‍वासन दिया कि वह अपने चुनावी घोषणापत्र में किए गए हरेक वादे को पूरा करेंगे। अपने भाषण के आखिर में उन्‍होंने पूर्व मुख्‍यमंत्री और बीजेपी शिवराज सिंह चौहान पर तंज कसा। दिग्‍गी राजा ने कहा, 'जो मामा नहीं कर सका वह अब नाना करेगा।' बता दें कि मध्‍य प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान 'मामा' के नाम से लोकप्रिय हैं।

दिग्विजय सिंह ने अपने पोलिंग एजेंटों को आगाह किया कि वे मॉक वोटिंग के दौरान ईवीएम को कायदे से चेक कर लें। उन्‍होंने कहा कि वह शनिवार को पूरे दिन मौजूद रहेंगे और पोलिंग एजेंट गतिविधियों पर नजर रखें। हमें बहुत सतर्क रहना है। राज्‍य के पूर्व मुख्‍यमंत्री ने जनता को आगाह किया कि वे पैसे और धन के प्रभाव में न आएं और भय मुक्‍त होकर वोट करें।

Tags:    

Similar News