उन्नाव पीडिता को लेकर मध्यप्रदेश के सीएम कमलनाथ ने दिया बड़ा बयान, उधर मची खलबली

Update: 2019-08-02 06:48 GMT

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने उत्तर प्रदेश की उन्नाव रेप केस मामले की पीडिता को मध्यप्रदेश में बसने का अनुरोध किया. सुरक्षा की पूरी जिम्मेदारी लेने की बात की साथ ही परिजनों से लेकर सबकी पढाई लिखाई तक सही तरीके से करने की बात कही है. 

सीएम कमलनाथ ने कहा कि उन्नाव दुष्कर्म मामले पर सुप्रीम कोर्ट का फ़ैसला स्वागत करने योग्य है. अब यूपी को असुरक्षित मान छोड़ने का निर्णय ले चुकी पीड़िता की माँ व परिजनो से में अपील करता हूँ कि वे सभी मध्यप्रदेश आकर बसने का निर्णय ले. हमारी सरकार आपके पूरे परिवार को सम्पूर्ण सुरक्षा प्रदान करेगी. 

कमलनाथ ने कहा है कि बच्ची का हम बेहतर इलाज कराएँगे. उसकी बेहतर शिक्षा से लेकर सम्पूर्ण दायित्व हम निभायेंगे. किसी भी प्रकार की दिक्कत का सामना नहीं होने देंगे.दिल्ली केस ट्रांसफ़र होने पर आपके दिल्ली आने- जाने की भी पूर्ण व्यवस्था करेंगे. बच्ची का प्रदेश की बेटी की तरह हम ख़याल रखेंगे. किसी भी तरह की जोखिम हम उसके ऊपर नहीं आने देंगे. 

बता दें कि अब कमलनाथ के इस बयान के बाद राजनैतिक खलबली मचना बिलकुल तय है. जब इसको दूसरे नजरिये से देखा जाएगा. चूँकि इस समय यह मुद्दा पूरे देश में गर्म दिख रहा है तो वहीँ अब इस पर सबकी निगाहें टिकी हुई है. 

Tags:    

Similar News