मध्यप्रदेश के वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व सांसद का हार्ट अटैक से निधन

Update: 2021-03-21 11:42 GMT

मध्य प्रदेश के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता और पूर्व सांसद सूरजभान सोलंकी का हार्टअटैक से निधन हो गया है. आज रविवार सुबह को 60 वर्षीय सूरजभान सोलंकी ने दिल्ली के एक अस्पताल में इलाज के दौरान अंतिम सांस ली. उनके पिताजी सेवन सिंह सोलंकी मध्यप्रदेश में उप मुख्यमंत्री भी रहे हैं.

उनके निधन की खबर मिलते ही कांग्रेस समेत सभी राजनीतिक पार्टियों में शोक की लहर दौड़ गई. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने लिखा है कि पूर्व सांसद सूरजभान सोलंकी के दुखद निधन का समाचार प्राप्त हुआ परिवार के प्रति मेरी शोक संवेदनाएं है. ईश्वर उन्हें अपने श्री चरणों में स्थान दे व पीछे छूटे हुए परिजनों को यह अपार दुख सहने की शक्ति प्रदान करें.

वहीं पूर्व केंद्रीय मंत्री और यादव ने लिखा है धार से पूर्व सांसद एवं कांग्रेस के दिग्गज आदिवासी नेता बड़े भाई सूरजभान सोलंकी के निधन की खबर बड़ी दुखद है. मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दे एवं शोकाकुल परिवार को दुख सहने की शक्ति प्रदान करें.

कांग्रेस के अलावा बीजेपी नेताओं ने भी सोलंकी के निधन पर शोक जताया है. शिवराज सिंह सरकार में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर लिखा है कि कांग्रे कांग्रेस के पूर्व सांसद सूरजभान सोलंकी के निधन का दुखद समाचार मिला. ईश्वर दिवंगत आत्मा की शांति एवं परिजनों को यह दुख सहने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना करता हूं ओम शांति.

नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा है कि पूर्व सांसद सूरजभान सोलंकी के निधन का समाचार अभी अभी प्राप्त हुआ है. ईश्वर से प्रार्थना करता हूं मृत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दे और शोकाकुल परिवार को यह दुख सहने की शक्ति प्रदान करें. 

Tags:    

Similar News