शिवराज सिंह ने दी आईएएस अधिकारी को धमकी, बोले ए पिट्ठू कलेक्टर सुन ले रे, हमारे भी दिन आएंगे, तब तेरा क्या होगा

Update: 2019-04-25 17:25 GMT

भोपाल: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मुख्यमंत्री कमलनाथ के जिले छिंदवाड़ा में हेलिकॉप्टर उतारने की अनुमति न दिए जाने पर जिलाधिकारी को 'पिट्ठू" कहा। इस बात से नाराज होकर आईएएस एसोशियन ने पत्र लिखकर शिवराजसिंह की शिकायत चुनाव आयोग में दर्ज करवाई है। एसोशियन ने निंदा पत्र लिखकर चुनाव आयोग को मामला संज्ञान में लेने को कहा है। पत्र में लिखा है कि शिवराज का यह बयान अधिकारीयों का मनोबल गिराने वाला है।

बता दें चौहान बुधवार को छिंदवाड़ा जिले के चौरई कस्बे में जनसभा को संबोधित करने गए थे, जहां से उनके हेलिकॉप्टर को प्रशासकीय कारणों से जिला प्रशासन के निर्देश पर पांच बजे से पहले रवाना कर दिया गया। इस पर चौहान ने सड़क मार्ग का सहारा लिया। इस मौके पर चौहान ने प्रशासन पर मुख्यमंत्री कमलनाथ के दवाब में काम करने का आरोप लगाते हुए धमकी दी थी, "ए पिट्ठू कलेक्टर सुन ले रे, हमारे भी दिन आएंगे", तब तेरा क्या होगा।"

इधर शिवराज के इस बयान पर कांग्रेस ने चुनाव आयेाग से शिकायत करने का फैसला किया है, साथ ही उन पर प्रशासन को धमकाने का आरोप लगाया है। अभी कुछ दिन पहले बीजेपी की भोपाल उम्मदीवार प्रज्ञा ठाकुर ने शहीद हेमंत करकरे की सहादत पर सवाल उठाया था। जिस पर आईपीएस असोसिएशन ने भी सवाल किया था। अगर एक पूर्व सीएम किसी आईएएस अधिकारी को पिठ्ठू कहेगा। 

Tags:    

Similar News