देखें वीडियो : महिला आईएएस अधिकारी के भीड़ में किसी ने खींचे बाल, नाराज डीएम ने जड़ा भीड़ में मौजूद व्यक्ति के गाल पर थप्पड़

Update: 2020-01-19 14:01 GMT

मध्यप्रदेश के राजगढ़ में नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के समर्थन में रविवार को सड़क पर प्रदर्शन कर रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं से अधिकारियों के झड़प हो गई। इस दौरान रास्ता रोके कार्यकर्ताओं को हटाने पहुंची वहां की लेडी डिप्टी कलेक्टर ने एक कार्यकर्ता को थप्पड़ जड़ दिया। इस पर प्रदर्शनकारी ने उनकी चोटी खींच ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्यकर्ता को पकड़ कर थाने ले गई।

रास्ता खोलवाने पहुंची अफसरों से हुई झड़प : नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर देश भर में विरोध-प्रदर्शन का सिलसिला चल रहा है। बीजेपी समेत कुछ दल कानून के समर्थन में हैं, वहीं अधिकतर दल इसके विरोध में प्रदर्शन कर रहे हैं। मध्यप्रदेश में भाजपा कार्यकर्ताओं ने सीएए के समर्थन में रविवार को राजगढ़ में बीच सड़क पर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान उन्हें रास्ते से हटाने पहुंचे प्रशासन के अधिकारियों के साथ उनकी झड़प हो गई।

राजगढ़ की डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा पुलिस बल के साथ कार्यकर्ताओं को हटाने के लिए पहुंची। पुलिस ने लोगों से रास्ता खोलने के लिए कहा, लेकिन वे वहां से हटने के लिए तैयार नहीं थे। डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा ने एक प्रदर्शनकारी को थप्पड़ जड़ दीं। इसी बीच भीड़ में किसी प्रदर्शनकारी ने उनके बाल खींच दिए। इससे वहां हंगामा शुरू हो गया।

पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर डंडे पटककर भीड़ को तितर-वितर किया। कई लोगों को पुलिस ने हिरासत में भी ले लिया। काफी देर तक हंगामा होने के बाद प्रदर्शन बंद हुआ। पुलिस का कहना है कि प्रदर्शनकारी बीच सड़क पर बैठकर रास्ता ब्लाक किए हुए थे। कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।



Tags:    

Similar News