नावालिग प्रेमी युगल की लाश मिलने से मचा हडकम्प

Update: 2021-03-18 10:14 GMT

मध्य प्रदेश के सीधी जिले से अधिक बड़ी खबर आ रही है. जहां प्रेमी युगल ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली है. दोनों के शव खेत में पड़े मिले हैं. यह पूरा मामला सीधी जिले के मझौली थाना इलाके के अमेधीया वार्ड क्रमांक 2 का है. जैसे ही मामले की जानकारी पुलिस को मिली मौके पर जाकर शव को कब्जे में लेकर मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

मिली जानकारी के मुताबिक 17 वर्षीय नाबालिग प्रेमी और उससे 2 साल छोटी प्रेमिका कल शाम से घर से लापता थे. परिजन उनकी तलाश में देर रात तक इधर-उधर भटकते रहे. काफी खोजबीन के बाद जब दोनों नहीं मिले तो हार कर पुलिस को सूचना दी गई. लेकिन आज सुबह दोनों का शव में गांव की खेत पर पड़ा हुआ मिला. दोनों के शवों के पास में कोल्ड ड्रिंक की बोतल भी मिली है जिससे आशंका जताई जा रही है कि उन्होंने कोल्ड ड्रिंक में जहरीला पदार्थ मिलाकर पी लिया और आत्महत्या कर ली है.

प्रेमी युगल की शव मिलने से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया आनन-फानन में मझौली थाना पुलिस को सूचना दी गई जहां मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला मान कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है फिलहाल यह कहना मुश्किल है कि दोनों नाबालिगों ने आत्महत्या की है यह उनका ऑनर किलिंग हुआ है.

Tags:    

Similar News