इस युवती के रौब से अफसर खाते थे खौफ, पोल खुली तो उड़ गए होश!

बताया जा रहा है कि युवती के कई बड़े अफसर, नेता और साधुओं से संबंध है. वह पिछले 10 सालों से लोगों को धोखा दे रही है.

Update: 2018-05-02 10:43 GMT
इंदौर : मध्य प्रदेश के इंदौर में पुलिस ने एक ऐसी आठवीं पास युवती का पर्दाफाश किया है, जो एक-दो नहीं बल्कि पूरे 10 साल तक सीएसपी से लेकर टीआई पर रौब जमाती रही. मिली जानकारी के मुताबिक, इस युवती का नाम है सोनाली शर्मा. जो मूल रूप से भोपाल के होशंगाबाद रोड की रहने वाली है. इस मामले के खुलासे के बाद पुलिस ने सोनाली और उसके बॉयफ्रैंड कृष्णा राठौर को गिरफ्तार कर लिया.
शुरुआती पूछताछ में सोनाली ने सिर्फ रुतबा जमाने के लिए ऐसा करने की बात कही है. इस बारे में डीआईजी हरिनारायणाचारी मिश्र ने बताया कि सोनाली पहली बार 2008 में रिटायर्ड डीजी लोकायुक्त कापदेव के रिफरेंस पर उनकी बेटियों के साथ ऑफिसर मैस में ठहरी थी. बाद में इसने पुलिस अधिकारियों से पहचान बनाई और उनकी रिश्तेदार बताकर फायदा उठाना शुरू किया.
बताया जा रहा है कि सोनाली की सबसे पहले पोल तब खुली जब उस पर एएसपी रूपेश द्विवेदी को शंका हुई थी. उन्होंने डीआरपी लाइन के आरआई को वेरिफाई करने को कहा था.
इसके बाद सोमवार को ऑफिसर मैस में एडीजी एसएएफ पवन श्रीवास्तव की एक पार्टी थी. इस पार्टी में जाने के लिए सोनाली ने मैस में एक टीआई को बुलाकर बुके लाने के लिए फटकारा.
टीआई को शंका हुई तो उसने एडीजी से इस बारे में पूछा. बात ऊपर तक पहुंची. एडीजी ने कहा कि ऐसी कोई युवती मेरे पहचान की नहीं है. तब जाकर युवती का भेद खुला. बताया जा रहा है कि युवती के कई बड़े अफसर, नेता और साधुओं से संबंध है. वह पिछले 10 सालों से लोगों को धोखा दे रही है.
आजतक 

Similar News