एक घर में 4 शव मिलने से मची सनसनी, फंदे पर झूल रहा था पति जबकि पत्नी और बच्चों के मुंह से निकल रहा था झाग!

पुलिस ने लाशों को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भेजने से पहले एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया।

Update: 2023-09-21 08:12 GMT

उज्जैन के महावीरनगर में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक घर में 4 लाश बरामद हुई है। मनोज राठौर के साथ पत्नी ममता, 12 साल का बेटा लक्की और बेटी कनक की लाश मिलने से हड़कंप मंच गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तहकीकात शुरू की है। पहली नजर में इसे सामूहिक आत्महत्या का मामला माना जा रहा है।

उज्जैन के जीवाजीगंज थाना क्षेत्र के महावीरनगर से पुलिस को सूचना दी गई कि एक घर में परिवार के सभी चार सदस्य मरे मिले हैं। मनोज राठौर का शव फंदे से लटका हुआ था, जबकि परिवार के तीन अन्य लोग जमीन पर मरे पड़े थे। उनके मुंह से झाग निकल रहा था। सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई है। पुलिस ने लाशों को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भेजने से पहले एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया।

उज्जैन पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा ने बताया कि एक ही परिवार के चार लोग हैं। मृतक का परिवार गढ़ कालिका मंदिर पर हार फूल का व्यवसाय करता है। कुछ दिन पहले जयसिंहपुर से यहां किराए पर रहने पहुंचा था। अभी मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। प्राथमिक जानकारी के अनुसार सुसाइड कैस लग रहा है, क्योंकि तीन लोगों के मुंह से झाग निकल रहा था। 

Tags:    

Similar News