पति की धोखेबाजी के बाद फूट-फूटकर रो रहीं सोफिया हयात, देखें- Video

मॉडल से नन बनी एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट सोफिया हयात शादी के 1 साल बाद पति से अलग हो गईं?

Update: 2018-05-04 06:19 GMT
मुंबई : मॉडल से नन बनी एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट सोफिया हयात शादी के 1 साल बाद पति से अलग हो गईं. उन्होंने पति पर फ्रॉड होने का आरोप लगाया और घर से भी निकाल दिया. सोफिया ने पति पर सगाई की अंगूठी और रोलेक्स घड़ी बेचने का आरोप लगाया. पति के धोखे ने सोफिया को तोड़ दिया है. उन्होंने इंस्टा पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वे फूट-फूटकर रोती दिख रही हैं.
रोते हुए सोफिया कह रही हैं कि ब्रेकअप से डील करना बहुत मुश्किल होता है. एक ही समय पर बच्चे और पति को खोना बहुत बड़ा सदमा है. मैने ये बातें पब्लिक की क्योंकि मैं उसे सबक दिखाना चाहती थी. मेरे लिए इन सब चीजों से गुजरना बहुत मुश्किल हो रहा है. काश कुछ मैजिक हो और ये समय गुजर जाए. मैं व्लाड से नफरत नहीं करती लेकिन उसने जो किया उसके बाद व्लाड का मेरी जिंदगी से निकलना बेहतर था.

अपने इंस्टा पर सोफिया ने मैसेज पोस्ट किया. जिसमें लिखा था कि मैं तुम्हें माफ कर दूंगी, लेकिन तुम्हारे लिए नहीं बल्कि अपने लिए. मैं अपने दिल में खटास और गुस्सा नहीं रखना चाहती. मैं तुम्हें माफ करती हूं क्योंकि किसी से नफरत करना किसी को अपने पास होल्ड करने जैसा है और मैं तुमसे कोई नाता नहीं रखना चाहती हूं.

हाल ही में दिए ए‍क इंटरव्यू में सोफिया ने पति को लेकर कई सनसनीखेज खुलासे किए. सोफिया ने बताया, उसने मुझसे कई बार झूठ बोला. उसके पास पैसा भी नहीं है. उसके सारे खर्चे मैंने खुद उठाए हैं. मुझे उसके गलत इरादों के बारे में तब पता चला जब मेरे पर्स से पैसे गायब होने लगे. मेरी प्रॉपर्टी से जुड़े कागजात नहीं मिल रहे थे, मैंने उन्हें उसके बैग में पाया.
सबसे ज्यादा हैरान कर देने वाली बात थी जब मैंने उसे अपनी एक्स वाइफ के साथ चैट‍िंग करते देखा. उसने शादी की रिंग भी वापस नहीं की है, उसने वापस करने से मना भी कर दिया है. लेकिन बाद में मुझे अहसास हुआ कि उसकी कीमत 10 लाख रुपये है. मैंने उसे मेरी सगाई की अंगूठी और रोलेक्स घड़ी बेचते हुए पकड़ा.


Similar News