सेक्स के बिना एक घण्टे भी नहीं रह सकती ये एक्ट्रेस, टॉक शो में ऐसे हुआ खुलासा!

भूमि पेडनेकर को लेकर एक्टर आयुष्मान खुराना ने बहुत ही चौंकाने वाला खुलासा किया है?

Update: 2018-03-08 02:20 GMT
मुंबई : फिल्म 'दम लगा के हईशा' से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर को लेकर एक्टर आयुष्मान खुराना ने बहुत ही चौंकाने वाला खुलासा किया है। उनके बारे में एक ऐसा खुलासा हुआ है, जो हैरान करता है। भूमि सेक्स एडिक्ट हैं। उन्हे घर घंटे सेक्स चाहिए। वो भी स्लो, आराम से। यह खुलासा खुद भूमि पेडनेकर और आयुष्मान खुराना ने किया है। वो नेहा धूपिया के शो BFFs वोग के एपिसोड में बात कर रहे थे। चैनल ने शो का प्रोमो वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है।
दरअसल, नेहा जब दोनों से सवाल करती हैं कि वे बिना सेक्स के कितने समय तक रह सकते हैं। आयुष्‍मान तो अपना जवाब बता देते हैं लेकिन भूमि थोड़ा नर्वस फील करती हैं। ऐसे में उनके लिए आयुष्‍मान बताते है कि वह एक घंटे से अधिक समय तक सेक्स के बिना नहीं रह सकती।

इसके अलावा आयुष्‍मान भूमि के बारे में और भी कई चौंकाने वाले अजीब खुलासे करते हैं जो फैंस को हंसने पर मजबूर कर देगा। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि उनके बीएफ को बहुत संभलकर रहना होगा। दरअसल,यह बातें आयुष्मान ने मजाक में कही थीं।
इस वक्त आयुष्मान खुराना 'बधाई हो' की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में उनके अपोजिट 'दंगल' फेम सान्या मल्होत्रा होंगी। वहीं, भूमि अपनी अगली फिल्म 'सोन चिरैया' में सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आएंगी. इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है।

Similar News