जब नेहा पेंडसे से पूछा कि आपके पति पहले कर चुके हैं दो शादी, तो बोलीं- मैं भी कोई वर्जिन नहीं

लोग नेहा से पूछ रहे हैं कि उन्होंने एक ऐसे व्यक्ति से शादी क्यों की जिसका दो बार तलाक हो चुका है और उसकी दो बेटियां भी हैं.

Update: 2020-01-10 08:28 GMT

टीवी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे हाल ही में शादी के बंधन में बंधी है. उन्होंने बिजनेसमैन शार्दुल सिंह बयास से शादी की है. नेहा और शार्दुल की शादी को अभी केवल पांच दिन ही बीते हैं कि लोग उनकी शादी को लेकर गॉसिप करने लगे हैं.

इतना ही नहीं लोग नेहा से पूछ रहे हैं कि उन्होंने एक ऐसे व्यक्ति से शादी क्यों की जिसका दो बार तलाक हो चुका है और उसकी दो बेटियां भी हैं. मीडिया में सुर्खियां बन रही इन रिपोर्ट्स को लेकर अब नेहा ने इस पर बेबाकी से अपनी बात रखी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नेहा ने कहा, "इसमें कौन सी बड़ी बात है अगर मेरे पति का दो बार तलाक हो चुका है? आज के समय में कई लोग ऐसे हैं जो कि देरी से शादी कर रहे हैं और इसके पीछे उनके करियर से लेकर अन्य कोई भी कारण हो सकता है. मैंने और शार्दुल ने हमारे पास्ट को स्वीकार करते हुए एक दूसरे को अपनाया है. ऐसे में लोग क्यों शार्दुल के तलाक के बारे में बात कर रहे हैं. मैं भी वर्जिन नहीं हूं."

इसके बाद नेहा ने कहा, "शार्दुल ने मुझसे डेट करने के लिए पूछा था. मैं इसके लिए तैयार हुई. मैं तो शार्दुल की सराहना करती हूं कि दो शादियों में फेल होने के बाद भी उन्होंने मुझसे शादी के लिए पूछा."

रिपोर्ट के अनुसार, नेहा ने आगे कहा, "मेरा केस शार्दुल जैसा नहीं था, कि जब मैंने अपने रिश्ते को नाम देने के बारे में सोचा तो वह व्यक्ति ही गायब हो गया. शार्दुल कम से कम कमिटमेंट फोबिक तो नहीं है. मैं खुश हूं कि उन्होंने फिर से प्यार किया और शादी का फैसला लिया."

Tags:    

Similar News