एक्टर मोहम्मद नाज़िम जल्द करने वाले हैं अपनी हिन्द्दू गर्लफ्रेंड से शादी

अभिनेता को इस बात की जानकारी है कि चूंकि उनका विवाह एक अंतर-धर्म विवाह होगा, इसलिए शायना और उन्हें दोनों को बहुत सारे समायोजन करने होंगे।

Update: 2019-07-24 11:45 GMT

'साथ निभाना साथिया' फेम मोहम्मद नाज़िम बहुत जल्द शादी करने वाले हैं। वह 2011 से एस्ट्रोलॉजर शायना सेठ को डेट कर रहे हैं और इस साल के अंत तक या अगले साल की शुरुआत में निकाह पढ़ सकते हैं। नाज़िम ने कहा-"हां, अद्दू और मैं जल्द शादी करने की योजना बना रहे हैं। मेरा परिवार अगले हफ्ते आ रहा है और शायद तभी हमारा रोका हो जाये।"

अभिनेता को इस बात की जानकारी है कि चूंकि उनका विवाह एक अंतर-धर्म विवाह होगा, इसलिए शायना और उन्हें दोनों को बहुत सारे समायोजन करने होंगे। वह साझा करते हैं-"एक घर बेहतर काम तभी करता है जब पार्टनर्स एक अच्छी समझ साझा करते हैं। मैं हमारे भविष्य को सुंदर बनाने के लिए वह सब कुछ करने के लिए दृढ़ संकल्पित हूँ जिसकी जरुरत है। मेरा परिवार भी, उन्हें बहुत पसंद करता है और हमारी शादी होने की प्रतीक्षा कर रहा है। जहां तक धर्म का सवाल है, मैंने कभी भी उन पर अपने विश्वास या धार्मिक भावनाओं को नहीं थोपा। वह जो कुछ भी चुनती है उसका पालन करने के लिए स्वतंत्र है।"

शायना और नाज़िम की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिये हुई थी और तभी से दोनों की आपस में पटने लगी। छह महीने की दोस्ती के बाद, अभिनेता को उनसे प्यार हो गया और प्रोपोज़ कर दिया। उनके मुताबिक, "मुझे उनकी सादगी, परिपक्वता और देखभाल करने वाले स्वाभाव से प्यार हो गया। अद्दू के लिए, परिवार सबसे पहले आता है। उनके पिता नहीं है, और अपनी माँ और भाई की देखभाल करने के लिए कम उम्र में काम करना शुरू कर दिया। आजकल, बच्चे अपने परिवारों से अलग होना चाहते हैं, और स्वतंत्रता चाहते हैं। लेकिन उन्होंने अपने परिवार की खातिर कड़ी मेहनत की है। उसके अलावा, हम दोस्त के रूप में भी जुड़े रहे। मैं उनके साथ कुछ भी बात कर सकता हूँ, सिर्फ काम नहीं। हम भावनात्मक रूप से एक-दूसरे से जुड़े हुए हैं और वह मेरे लिए बहुत बड़ा सहारा रही हैं।" इस दौरान, अभिनेता टीवी शो 'बहू बेगम' में नकारात्मक किरदार निभा रहे हैं।

Tags:    

Similar News