OMG...बाथटब में पिज्जा के साथ इस मॉडल ने कराया न्यूड फोटोशूट, तस्वीरें VIRAL

पद्मालक्ष्मी ने तस्वीर के साथ के साथ कैप्शन लिखा, "फ्रीकिन के लिए, वीकेंड, 'हैश टबपिज्जा', 'हैश मूड'."

Update: 2018-05-07 07:48 GMT
Padma Lakshmi (Photo : Instagram)
मुंबई : सुपर मॉडल पद्मा लक्ष्मी ने हाल में न्यूड फोटोशूट कराया है. फोटोशूट में वो बाथटब के अंदर पिज्जा के टुकड़े पकड़े हुए नजर आ रही हैं. 'पीपुल्स डॉट कॉम' के अनुसार 'टॉप शेफ' की मेजबान ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर तस्वीरों की श्रंखला पोस्ट की. खुद पद्मालक्ष्मी ने भी इंस्टाग्राम पर ये तस्वीरें शेयर की हैं.
पद्मालक्ष्मी ने तस्वीर के साथ के साथ कैप्शन लिखा, "फ्रीकिन के लिए, वीकेंड, 'हैश टबपिज्जा', 'हैश मूड'." इन तस्वीरों में पद्मा लक्ष्मी काफी हॉट और ग्लैमरस लग रही हैं.



 एक बच्ची की मां लक्ष्मी ने टॉपलेस हैं और बाथटब में पिज्जा से अपने शरीर को ढकी हुई नजर आ रही हैं और साथ ही पिज्जा खा भी रही हैं.पद्मा लक्ष्मी अपने ग्लैमरस लुक और फोटोशूट की वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं. उनकी ये तस्वीर भी सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही है.  

मॉडलिंग के अलावा पद्मालक्ष्मी एक्टिंग भी करती हैं और लेखिका होने के साथ-साथ प्रोड्यूसर भी हैं. लक्ष्मी पहले भी अंग प्रदर्शन करने और खाने के लिए अपने प्रेम को प्रदर्शित कर चुकी हैं। नवंबर में लक्ष्मी ने एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें वे लेटी हुई गर्भावस्था के निशान दिखा रही थीं. 

Similar News